आरएसएस, विहिप तथा बजरंग दल के सदस्य करेंगे रामलला का दर्शन, आस्था स्पेशल ट्रेन से किया प्रस्थान ..

बताया कि विश्व हिंदू परिषद बिहार प्रांत द्वारा पहले से ही यह तय किया गया था कि भागलपुर अयोध्या आस्था स्पेशल ट्रेन जो 2 फरवरी को भागलपुर से चलकर 3 फरवरी को शाम को अयोध्या पहुंचेगी उसी ट्रेन से सभी श्रद्धालु अयोध्या में रामलला के दर्शन करके पुनः बक्सर पटना भागलपुर इत्यादि जिलों में अपने-अपने गंतव्य को पहुंचेंगे. 













- आरा के सदस्यों ने भी बक्सर में पहुंचकर शुरु की यात्रा
- दो दिवसीय यात्रा के पश्चात लौटेंगे सभी सदस्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विश्व हिंदू परिषद तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तत्वाधान में शनिवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए आरएसएस, बजरंग दल तथा विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने आस्था स्पेशल ट्रेन से प्रस्थान किया. इस ट्रेन का आरा में ठहराव नहीं होने के कारण राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल आरा के सदस्यों ने बक्सर आकर ही आस्था स्पेशल ट्रेन से अपनी यात्रा शुरु की. सदस्यों ने बताया कि आरा में ट्रेन का ठहराव नहीं था. ऐसे में उन्होंने बक्सर में आकर ट्रेन से अपनी यात्रा प्रारंभ की.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद के संतोष ओझा ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद बिहार प्रांत द्वारा पहले से ही यह तय किया गया था कि भागलपुर अयोध्या आस्था स्पेशल ट्रेन जो 2 फरवरी को भागलपुर से चलकर 3 फरवरी को शाम को अयोध्या पहुंचेगी उसी ट्रेन से सभी श्रद्धालु अयोध्या में रामलला के दर्शन करके पुनः बक्सर पटना भागलपुर इत्यादि जिलों में अपने-अपने गंतव्य को पहुंचेंगे. 

यात्रा में विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष सिद्धनाथ मिश्र, मंत्री ईश्वर दयाल, विभाग मंत्री संजय राय, प्रवक्ता विनोद कुमार मिश्र, संतोष कुमार ओझा, ओमप्रकाश उपाध्याय, विनोद उपाध्याय, उमाशंकर पांडेय, बजरंग दल सहसंयोजक अमित पांडेय, आरएसएस के जिला संचालक जिउतमुनि उपाध्याय, जिला कार्यवाह चंदन प्रकाश, प्रांत कार्यवाह राजेंद्र जी, राष्ट्र सेविका समिति की प्रांत सह कार्यवाहिका रत्नाजी पांडेय, नगर संघचालक ओमप्रकाश वर्मा, विभाग कार्यवाह विमल जी, जय शंकर पाण्डेय सहित सैकड़ो सदस्य शामिल हैं.











Post a Comment

0 Comments