गणित से ज्यादा विद्यार्थियों ने छोड़ी राजनीतिक विज्ञान की परीक्षा ..

दूसरे दिन भी कहीं से भी कदाचार का कोई मामला सामने नहीं आया. कोई परीक्षार्थी नकल करने के आरोप में ना तो पकड़ा गया और ना ही निष्कासित हुआ. गणित से ज्यादा राजनीतिक विज्ञान के परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे. 













- दूसरे दिन की परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न
- डीएम और एसपी ने किया परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 जिले के 27 परीक्षा केंद्रों पर शांतिपूर्ण माहौल में चल रही है. दूसरे दिन भी कहीं से भी कदाचार का कोई मामला सामने नहीं आया. कोई परीक्षार्थी नकल करने के आरोप में ना तो पकड़ा गया और ना ही निष्कासित हुआ. गणित से ज्यादा राजनीतिक विज्ञान के परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे. 


जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त सूचना के अनुसार प्रथम पाली गणित में कुल छात्र की संख्या 6304, उपस्थित छात्र की संख्या 6203, अनुपस्थित छात्र की संख्या 101 एवं निष्कासित छात्र की संख्या शून्य है. इसी प्रकार द्वितीय पाली राजनीतिक विज्ञान एवं फाउंडेशन कोर्स में कुल छात्र की कुल संख्या 7081, उपस्थित छात्र की संख्या 6973, अनुपस्थित छात्र की संख्या 108 एवं निष्कासित छात्र की संख्या शून्य है. सभी परीक्षा केंद्रों से प्राप्त सूचना के अनुसार सभी परीक्षा केंद्र पर शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न हुई.

डीएम अंशुल अग्रवाल एवं एसपी मनीष कुमार के द्वारा इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन हेतु निरीक्षण किया गया.

डीएम के द्वारा नेहरू स्मारक हाई स्कूल बक्सर एवं एमपी हाई स्कूल बक्सर का निरीक्षण किया गया एवं वहां प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देशों का अक्षरश: अनुपालन कराने का निर्देश दिया गया.









Post a Comment

0 Comments