ससुराल वालों पर लगा विवाहिता की हत्या का आरोप, त्वरित कार्रवाई में ससुर समेत दो गिरफ्तार ..

कहना है कि विवाहिता नल के पास बेहोश होकर गिर गई थी जबकि मायके वालों ने इसे दहेज हत्या बताया है तथा मृतका के भाई अफताब के बयान पर डुमरांव थाने में उसके पति एजाज, ससुर हैदर दो देवरों तथा सास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. 













- डुमरांव नगर के लालगंज कड़वी मोहल्ला की है घटना
- घर में महिला के अचेतावस्था में मिलने की कही गई थी बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर के वार्ड संख्या 18 के लालगंज कड़वी मोहल्ला स्थित एक घर में गुरुवार की शाम अचेतावस्था में मिली नवविवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले में विवाहिता के भाई के लिखित आवेदन पर पति समेत पांच नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. आरोप है कि 1 साल पूर्व जब उसकी बहन की शादी हुई थी तभी से उसे प्रताड़ित किया जा रहा था और अब उसकी हत्या कर दी है. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार एक साल पहले जिला मुख्यालय की निवासी शमा परवीन की शादी डुमरांव के लालगंज कड़वी निवासी हैदर के पुत्र अजीज के साथ हुई थी. गुरुवार की देर शाम को विवाहिता अपने कमरे में अचेतावस्था में मिली. आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ससुराल वालों का यह कहना है कि विवाहिता नल के पास बेहोश होकर गिर गई थी जबकि मायके वालों ने इसे दहेज हत्या बताया है तथा मृतका के भाई अफताब के बयान पर डुमरांव थाने में उसके पति एजाज, ससुर हैदर दो देवरों तथा सास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले में मृतका के ससुर हैदर तथा एक देवर नजीज उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मायके वालों को सौंप दिया गया है. 

कहते हैं एसडीपीओ :
मृतका के भाई के बयान पर दहेज हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 
आफाक अख्तर अंसारी
एसडीपीओ डुमरांव









Post a Comment

0 Comments