इजरी हत्याकांड में नामजद अभियुक्त ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण ..

शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. इसके पूर्व अन्य आरोपी भी जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं. माना जा रहा है कि पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण आरोपी ने न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण करने में ही भलाई समझी. 













- 24 अप्रैल 2023 की देर शाम हुई थी हत्या 
- पूर्व में भी जेल भेजे गए हैं अन्य नामजद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी श्रीराम गांव में 24 अप्रैल 2023 को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में नामजद आरोपितों में से एक कीर्तन पाठक ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. इसके पूर्व अन्य आरोपी भी जेल की सलाखों के पीछे भेजे जा चुके हैं. माना जा रहा है कि पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण आरोपी ने न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण करने में ही भलाई समझी. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी श्रीराम गांव में पुराने जमीनी विवाद में सत्येंद्र कुमार नामक एक 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई थी. जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया वह अपने चाचा आनंद कुमार के साथ बाइक पर बैठकर आ गांव आ रहे थे. जमीनी विवाद की वजह से गोलीबारी हुई जिसमें प्रदीप यादव नामक एक व्यक्ति घायल भी हुए थे. आरोपितों पर छत पर खड़े होकर गोली चलाने का आरोप लगा था. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लगभग तीन दर्जन कारतूस भी बरामद किए थे व हथियार जब्त किया था.

सत्येंद्र प्रयागराज में अपने परिवार के साथ रहते थे और कुछ दिन पूर्व ही गांव आए थे. इसी बीच सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. उनके चाचा आनंद कुमार के द्वारा मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. तीन अभियुक्तों को पूर्व में ही जेल भेजा जा चुका है.









Post a Comment

0 Comments