आरपीएफ ने चलाया "ऑपरेशन उपलब्ध", रंगे हाथ पकड़ा गया रेलवे टिकटों का दलाल ..

अपराध आसूचना शाखा दानापुर के द्वारा एक व्यक्ति को बक्सर रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर 2 से एक तत्काल टिकट के साथ पकड़ा गया, जिसके बारे में पूछने पे उसने स्वीकार किया को यह टिकट उसके ग्राहक का है जिसके एवज में उसने उससे तय भाड़ा से 500 रुपये अतिरिक्त लिए थे.







- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के आदेशानुसार चला अभियान
- आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार के निर्देशन में चला अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा केआदेशानुसार निरीक्षक आरपीएफ दीपक कुमार के निर्देशन में चलाए जा रहे "ऑपरेशन उपलब्ध" के तहत आरपीएफ बक्सर और अपराध आसूचना शाखा दानापुर के द्वारा एक व्यक्ति को बक्सर रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर 2 से एक तत्काल टिकट के साथ पकड़ा गया, जिसके बारे में पूछने पे उसने स्वीकार किया को यह टिकट उसके ग्राहक का है जिसके एवज में उसने उससे तय भाड़ा से 500 रुपये अतिरिक्त लिए थे.
 
उसके मोबाइल की तलाशी लेने पर उसके पास एक आइआरसीटीसी का निजी यूजर आइडी मिला जिस पर कुल 18 अदद टिकट बनाए हुए पाए गए. बरामद तत्काल टिकट का मूल्य 2,180 और पूर्व में उपयोग की जा चुकी टिकट का मूल्य लगभग 21,000 रुपये है. पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम शाहनवाज आलम और पता- उत्तर प्रदेश के भरौली बताया. पकड़ा गया व्यक्ति रेलवे टिकट के अवैध व्यापार में संलिप्त है. पकड़ने वाली टीम में एएसआई सुबोध कुमार आरक्षी ब्रजेश कुमार सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.




















Post a Comment

0 Comments