सौरभ तिवारी बने नेहरु युवा केंद्र के जिला सलाहकार समिति सदस्य

कहा कि नेहरु युवा केन्द्र के माध्यम से जिले भर में आयोजित युवा कार्यक्रम अब एक नए कलेवर में दिखेगा. भारत सरकार युवाओं के विकास के लिये नेहरू युवा केन्द्र के माध्यम से कई मानसिक, शारीरिक व बौद्धिक कार्यक्रम करवाती है.













- केंद्रीय युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा हुआ मनोनयन
- गंगा स्वच्छता से सौरव ने बनाई है अलग पहचान, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष का संभाल रहे दायित्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व छात्रनेता व गंगा सफाई अभियान से एक अलग पहचान बनाने वाले तथा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आशीर्वाद प्राप्त भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी को नेहरु युवा केन्द्र का जिला सलाहकार समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है. यह मनोनयन केंद्रीय युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा किया गया है.

इसकी सूचना पत्र के माध्यम से नेहरु युवा केन्द्र के महानिदेशक नितेश कुमार मिश्रा ने दी. सौरभ तिवारी ने कहा कि यह दायित्व मुझे प्रदान करने के लिये माननीय केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व बक्सर के सांसद सह मंत्री अश्विनी चौबे जी को ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ. 

सौरभ ने कहा कि नेहरु युवा केन्द्र के माध्यम से जिले भर में आयोजित युवा कार्यक्रम अब एक नए कलेवर में दिखेगा. भारत सरकार युवाओं के विकास के लिये नेहरू युवा केन्द्र के माध्यम से कई मानसिक, शारीरिक व बौद्धिक कार्यक्रम करवाती है.
जिसका लाभ समाज के अंतिम वर्ग के युवाओं तक ले जाने का प्रयास होगा.











Post a Comment

0 Comments