तनिष्क शोरूम में मना 34वां जिला स्थापना दिवस समारोह ..

प्राचीन काल में बक्सर का नाम व्याघ्रसर था, क्योंकि उस समय यहां पर बाघों का निवास हुआ करता था. बक्सर में गुरु विश्वामित्र का आश्रम था. जहां राम और लक्ष्मण की प्रारंभिक शिक्षण और प्रशिक्षण हुआ था.









- 17 मार्च 1991 को बक्सर बनाया गया था अलग जिला
- नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर स्थित है टाटा "तनिष्क" का शोरूम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित टाटा"तनिष्क" शोरूम में बक्सर जिले का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर शहर के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. जिला स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए "तनिष्क"बक्सर के एम डी दीपक पाण्डेय ने सबसे पहले स्थापना दिवस की बधाई दी. 
 

दीपक पाण्डेय ने बताया की बक्सर जिले का इतिहास बेहद दिलचस्प रहा है. यहां प्रथम युद्ध मुगल सम्राट हुमायूं और अफगान शासक शेरशाह सूरी के बीच 26 जून 1539 को जिला स्थित चौसा के मैदान में लड़ा गया था. बिहार के पश्चिमी भाग में गंगा नदी के किनारे स्थित इस जिले का सियासी और धार्मिक महत्व रहा है. प्राचीन काल में बक्सर का नाम व्याघ्रसर था, क्योंकि उस समय यहां पर बाघों का निवास हुआ करता था. बक्सर में गुरु विश्वामित्र का आश्रम था. जहां राम और लक्ष्मण की प्रारंभिक शिक्षण और प्रशिक्षण हुआ था.

जारी है "ओल्ड-गोल्ड एक्सचेंज ऑफर" :
                 
उनके संबोधन के पश्चात "तनिष्क" के स्टोर मैनेजर मृणमोय चटर्जी ने बताया की तनिष्क ने अपने ग्राहकों के लिए ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज के साथ साथ सोने के आभूषणों के मेकिंग पर 20% तक और हीरो के आभूषणों पर हीरो के वैल्यू पर 20% तक का ऑफर चल रहा है. ओल्ड गोल्ड एक्सचेंज क्या है पूछने पर उन्होंने बताया कि ग्राहकों के घर रखा सोना चाहे वो कहीं से खरीदा गया हो, तनिष्क में लाकर पूरी पारदर्शिता के साथ मार्केट रेट से बेस्ट वैल्यू में आप तनिष्क में एक्सचेंज कर सकते हैं.








Post a Comment

0 Comments