बक्सर प्रवासी संघ ने नोएडा में मनाया होली मिलन समारोह ..

कहा कि बिहार के बाहर भी इस तरह के आयोजन से बिहार मिट्टी की खुशबू फैलाने वाले सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद है.










- एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर आपसी सौहार्द व एकजुटता बढ़ाने की कोशिश
- पारंपरिक फाग गायन से नोएडा में भी दिखाई दी बिहारी संस्कृति की झलक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नोएडा के सेक्टर-70 में बक्सर प्रवासी संघ के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में नोएडा में रह रहे बक्सर जिले के लोगों ने शामिल होकर हर्षोल्लास के साथ होली मिलन एवं फाग गायन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम के आयोजनकर्ता विजय पंडित ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से आपसी सौहार्द, भाईचारा व एकजुटता बढ़ाने की कोशिश की गई. 

प्रवासी संघ के सदस्य पंकज दूबे ने बताया कि होली मिलन समारोह का उद्घाटन गोविंद जी दूबे के द्वारा किया गया, जबकि मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा नेता अविरल शाश्वत एवं उनकी पत्नी सुरभि चौबे मौजूद रहे. 

भाजपा नेता अविरल शाश्वत ने कहा की बिहार के बाहर भी इस तरह के आयोजन से बिहार मिट्टी की खुशबू फैलाने वाले सभी लोगों को हार्दिक धन्यवाद है.

कार्यक्रम के दौरान लोगों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी, साथ ही साथ पारंपरिक फाग गायन के माध्यम से नोएडा में भी बिहार की झलक प्रस्तुत कर दी. कार्यक्रम में सहयोगी अन्य लोगों में प्रभाकर मिश्र, सुशील मिश्र, राजकुमार पांडेय, सूर्यभान राय, मनीष पांडेय शांति प्रकाश पांडेय प्रमुख रहे. कार्यक्रम में काफी संख्या में बिहार के अलग-अलग क्षेत्र से पहुंचे हुए लोग भी शामिल हुए. साथ ही स्थानीय लोगों ने भी कार्यक्रम में शामिल होकर बिहारी प्रवासियों को बधाई दी.








Post a Comment

0 Comments