पड़ोसी से विवाद में हवाई फायरिंग, हथियार और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार ..

बताया गया कि कानून को हापुलिस के द्वारा पत्रकारों के समक्ष प्रस्तुत किया गया और यह बताया गया कि कानून को हाथ लेने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा.









- जिले के मुरार थाना क्षेत्र का है मामला
- गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पड़ोसी से विवाद में हवाई फायरिंग करने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस के द्वारा पत्रकारों के समक्ष प्रस्तुत किया गया और यह बताया गया कि कानून को हापुलिस के द्वारा पत्रकारों के समक्ष प्रस्तुत किया गया और यह बताया गया कि कानून को हाथ लेने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा.

जिला मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि जिले के मुरार थाना क्षेत्र के मसर्हियां गांव में शनिवार को मारकंडेय सिंह के घर पर उनके ही पट्टीदार रामनारायण सिंह तथा उनके पुत्र बबुली सिंह उर्फ सूर्योदय ने देशी एक नाली बंदूक से जान मारने की नीयत से फायरिंग की थी. इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. टीम ने आरोपित पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. उनके घर से देशी एक नाली बंदूक, छह जिंदा कारतूस तथा तीन इस्तेमाल किए कारतूस भी बरामद किए गए..

टीम में एसडीपीओ के साथ ही मुरार थानाध्यक्ष कमलनयन पांडेय व मुरार थाने की पुलिस टीम शामिल थी.










Post a Comment

0 Comments