वीडियो : तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों रुपयों की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार ..

दो अलग-अलग बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया. पुलिस ने जब तलाशी ली तो उनके पास से 152.5 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ. साथ ही दो मोबाइल फोन एवं दोनों बाइक को जब्त कर लिया गया. 

 









- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव से हुई गिरफ्तारी
- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपये की हेरोइन की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में हेरोइन तस्करी की गुप्त सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. सूचना पर डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह,डीआईयू प्रभारी युशूफ अंसारी,राकेश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया. 

टीम के द्वारा स्थानीय थाना क्षेत्र के निमेज पुल के पास घेराबंदी कर के दो अलग-अलग बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया. पुलिस ने जब तलाशी ली तो उनके पास से 152.5 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ. साथ ही दो मोबाइल फोन एवं दोनों बाइक को जब्त कर लिया गया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्तों की पहचान भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सुहिया गाँव निवासी सोनू कुमार शाह, पिता- हरिशंकर शाह एवं ओमप्रकाश यादव, पिता- रामनारायण यादव के रूप में हुई. एसपी ने कहा कि दोनों अभियुक्तों से पूछताछ की गई जिसमें इन्होंने कई सुराग पुलिस को दिए है जिसके आधार पर हेरोइन तस्करो के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments