आहर से शव बरामद, विभिन्न बिंदुओं पर जांच में जुटी पुलिस ..

घटना की जानकारी मिलते मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह हत्या है, आत्महत्या अथवा दुर्घटना इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.









  • - डुमरांव के आवासीय टीचर ट्रेनिंग स्कूल के समीप आहर से मिला शव
  • - भोजपुर जिले के आयर गांव निवासी सरकारी शिक्षक के रूप में हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के डुमरांव के आवासीय टीचर ट्रेनिंग स्कूल के समीप बुधवार की सुबह आहर में पड़ा एक शव बरामद हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के कान खड़े हो गए. घटना की जानकारी मिलते मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह हत्या है, आत्महत्या अथवा दुर्घटना इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.


घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने डायल-112 की पुलिस को सूचना दी की आवासीय टीचर ट्रेनिंग स्कूल के समीप आहर में एक लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही डायल-112 के प्रभारी सुधीर उरांव, सिपाही राजीव कुमार और चालक बिरेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचे और स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी.

स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने पहुंचकर जब मामले की छानबीन की तो मृतक की पहचान भोजपुर जिले के आयर गांव निवासी राजीव त्यागी के रूप में हुई. वह एक सरकारी शिक्षक थे और 11 मार्च को ही डुमरांव के आवासीय टीचर ट्रेनिंग में ट्रेनिंग करने के लिए पहुंचा थे.

हत्या, आत्महत्या या दुर्घटना? जांच में जुटी पुलिस :

मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अनीषा राणा ने बताया कि मृतक की मौत किन कारणों से हुई है, इसका पता लगाया जा रहा है. यह हत्या, आत्महत्या या दुर्घटना है इन सभी बिंदुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल मृतक के शव को बाहर निकालकर पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है. मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है.











Post a Comment

0 Comments