वीडियो : दो ट्रकों की सीधी टक्कर में एक के उड़े परखच्चे, पोकलेन की मदद से हुआ ड्राइवर का रेस्क्यू ..

दुर्घटना में एक ट्रक केबिन के परखच्चे उड़ गए थे और चालक ट्रक में ही फंस गया था. पोकलेन की मदद से कड़ी मशक्कत कर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला गया. जबकि दूसरा चालक भाग निकला.










  • - राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर पड़री मोड़ के समीप हुआ हादसा
  • - बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं ट्रक चालक के पैर, बेहतर इलाज के लिए रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. दो ट्रकों के आमने-सामने टक्कर में एक ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद ट्रक से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दुर्घटना में एक ट्रक केबिन के परखच्चे उड़ गए थे और चालक ट्रक में ही फंस गया था. पोकलेन की मदद से कड़ी मशक्कत कर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला गया. जबकि दूसरा चालक भाग निकला.

यह भीषण सड़क हादसा बक्सर-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग - 922 पर औद्योगिक थाना क्षेत्र पड़री मोड़ के पास हुआ. ट्रक चालक की पहचान कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरिआव गांव निवासी सुखारी यादव के पुत्र सरोज यादव के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस चालक को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसका पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त था जिसके कारण उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी के ट्रामा सेंटर चले गए.

दुर्घटना के सम्बंध में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी मंझरिया गांव निवासी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि लगभग दिन में जब वह अपने गाँव से बक्सर जा रहे थे तभी पड़री मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों के बीच जोरदार भिंड़त हुई. उन्होने ने ही इस बात की सूचना पुलिस और एनएचएआई के अधिकारियों को दी. थोड़ी ही समय में पुलिस, एंबुलेंस और दर्जनों स्थानीय लोग मौके पर पहुँच कर राहत बचाव कार्य में जुट गए. जिसके बाद ट्रक के केबिन में फंसे चालक को निकालने के लिए पोकलेन मशीन मंगाई गई. 













Post a Comment

0 Comments