झारखंड में पदस्थापित जिले के सीआरपीएफ जवान का निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार ..

घर वालों को यह सूचना मिली कि वह बाथरूम में गिर गए हैं, जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लगी है, इसके बाद उन्हें उड़ीसा के अपोलो हॉस्पिटल, राउरकेला में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने 4 मार्च को दम तोड़ दिया.









- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर पंचायत के जयपुर गांव निवासी थे जवान
- अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं सीआरपीएफ जवान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के ही निवासी सीआरपीएफ के जवान का ड्यूटी के दौरान निधन हो गया. वह झारखंड के जराई कला में पदस्थापित थे. मृत्यु के पश्चात उनका शव उनके पैतृक गांव इटाढ़ी थाना क्षेत्र के जयपुर गांव में लाया गया जहां स्वजनों तथा ग्रामीणों के अंतिम दर्शन के पश्चात उनका पार्थिव शरीर बक्सर नगर के मुक्ति धाम लाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई.

बक्सर व्यवहार न्यायालय में कार्यरत सहायक ध्रुव कुमार ने बताया कि मृतक सीआरपीएफ जवान उनके ससुर जी लक्ष्मण राम थे. वह इटाढ़ी के बैकुंठपुर पंचायत के जयपुर गांव निवासी थे तथा झारखंड में पदस्थापित थे. 1 फरवरी को घर वालों को यह सूचना मिली कि वह बाथरूम में गिर गए हैं, जिससे कि उनके सिर में गंभीर चोट लगी है, इसके बाद उन्हें उड़ीसा के अपोलो हॉस्पिटल, राउरकेला में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने 4 मार्च को दम तोड़ दिया.

ध्रुव कुमार ने बताया कि दिवंगत सीआरपीएफ जवान अपने पीछे पत्नी, दो पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गए हैं. उनके पुत्र राजू कुमार ने उन्हें खाग्नि दी तथा अन्य सहकर्मियों तथा ग्रामीणों ने नम आंखों से उन्हें आखिरी विदाई दी.










Post a Comment

0 Comments