संदेशखाली मामले को लेकर विद्यार्थी परिषद ने दिया एक दिवसीय धरना ..

कहा कि जिस तरह से हर दिन पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं का शोषण हो रहा है वह कहीं न कहीं बंगाल की महिलाओं में भय का माहौल उत्पन्न कर रहा है, इसके लिए सरकार ठोस कदम उठाए.









- वक्ताओं ने कहा बंगाल की महिलाओं में कायम हुआ भय का माहौल
- कहा - पश्चिम बंगाल में अपराधी चला रहे हैं सरकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में पीड़ित महिलाओं के समर्थन में एकदिवसीय धरना-प्रदर्शन का आयोजन महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के प्रांगण में किया गया, धरने की अध्यक्षता जिला सह संयोजक प्रियांशु शुभम और संचालन काॅलेज मंत्री अभिषेक गुप्ता ने किया. 

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए जिला सह संयोजक प्रियांशु शुभम नें कहा कि जिस तरह से हर दिन पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं का शोषण हो रहा है वह कहीं न कहीं बंगाल की महिलाओं में भय का माहौल उत्पन्न कर रहा है, इसके लिए सरकार ठोस कदम उठाए अन्यथा विद्यार्थी परिषद राष्ट्रव्यापी आंदोलन लिए बाध्य होगी.

नगर मंत्री अभिनंदन मिश्र ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में घटित हुई घटना के बाद बंगाल के अपराधी खुद अपनी गिरफ्तारी का समय तय कर रहे है और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को चुप कराने के लिए मीडिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है. उधर, दोषियों को फाइव स्टार जेलों में दोपहर में छोटी मछली का चूरा और रात में मटन चावल दिया जा रहा है.

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विराज सिंह नें कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधी खुद सरकार चला रहे हैं. अगर दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो अभाविप उग्र प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी.
अंत में धन्यवाद ज्ञापन नगर एसएफडी प्रमुख सत्यम कुमार ने किया.  

मौके पर उपस्थित अभाविप ब्रह्मपुर प्रखंड के प्रखंड संयोजक सदानंद पाण्डेय, ब्रह्मपुर प्रखंड खेल प्रमुख आशीष कुमार, नगर सह मंत्री विवेक पांडेय, अभिषेक कुमार, मनीष वर्मा, सूरज कुमार, राहुल कुमार, आदित्य गुप्ता, अंकित कुशवाहा, सत्यम कुमार, आदित्य सिंह, योगेंद्र कुमार, विशाल प्रताप सिंह, बंटी कुमार, सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित हुए.










Post a Comment

0 Comments