शराब पार्टी के दौरान शिक्षक को आया गुस्सा, कर दी दोस्त की हत्या ..

बाद में इलाज के लिए ले जाने पर चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया. उधर शिक्षक के भाई ने कानून के प्रति अपनी जवाबदेही दिखाते हुए हत्यारे शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है.












- नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का मामला
- पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके में एक सरकारी शिक्षक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. दोनों दोस्त पहले घर में बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे, बाद में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद शिक्षक ने अपने दोस्त के ऊपर रॉड से प्रहार कर दिया, जिससे कि वह घायल हो गया. बाद में इलाज के लिए ले जाने पर चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया. उधर शिक्षक के भाई ने कानून के प्रति अपनी जवाबदेही दिखाते हुए हत्यारे शिक्षक को पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के स्टेशन रोड में डीएवी स्कूल के सामने द्वारिका पांडेय नामक एक शिक्षक रहा करते हैं. मंगलवार को होली के मौके पर उनके कुछ दोस्त उनके घर पहुंचे हुए थे, जहां वह सभी के साथ मिलकर शराब की पार्टी कर रहे थे. पार्टी के दौरान ही किसी बात को लेकर दोस्तों के बीच बकझक शुरु हुई इसके बाद द्वारिका पांडेय ने धनसोई निवासी अपने दोस्त के सिर पर लोहे के रोड से प्रहार कर दिया, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. तुरंत ही उन्हें औद्योगिक थाना क्षेत्र में स्थित माँ शिवरात्रि अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पूर्व ही उनकी मृत्यु हो गई. अस्पताल के निदेशक डॉ ए के सिंह ने बताया कि घायल युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत्यु हो गई थी. 

द्वारिका पांडेय के छोटे भाई मिथिलेश ने बताया कि शराब पार्टी के दौरान ही आपसी विवाद के दौरान यह हादसा हुआ. उन्होंने ने ही पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कहते हैं एसपी :
आपसी विवाद में ही शिक्षक ने धनसोई निवासी अपने दोस्त की हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे के कार्रवाई में जुटी हुई है.
मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर










Post a Comment

0 Comments