वीडियो : चुनावी चर्चा का केंद्र बिंदु बना मेंढक, प्रदीप राय के बयान पर पलटवार कर अनिल कुमार ने बताया अश्विनी चौबे को मेंढक ..

कहा है कि बक्सर सांसद से केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे परिवारवाद के पोषक हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने जिन परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया वह सभी फर्जीवाड़ा ही प्रतीत हो रहा है.

 











- बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने सांसद पुत्र पर लगाया वसूली का आरोप
- कहा - इस बार जनता सिखाएगी अश्विनी चौबे को सबक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले दिनों जहां भाजपा नेता प्रदीप राय ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के विरुद्ध लड़ने वाले सभी प्रत्याशियों को बरसाती मेंढक बताया था, अब इस पर तर्ज कसते हुए बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने केंद्रीय मंत्री को ही बरसाती मेंढक करार दिया है. उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव आता है तब-तब उन्हें बक्सर नगर की याद आती है. बक्सर के गांव में वह चुनाव के दौरान भी नहीं जाते. बसपा प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा है कि बक्सर सांसद से केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे परिवारवाद के पोषक हैं. उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने जिन परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया वह सभी फर्जीवाड़ा ही प्रतीत हो रहा है. उन्होंने कहा कि जांच करने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि वह परिवार वाद के पोषक है पिछले चुनाव में उनके पुत्र के सैकड़ो ऑडियो वायरल हुए थे जिसमें वह उनके विभिन्न योजनाओं में पैसे लेने की बात साबित हुई थी. इस बार वह सतर्कता से पैसे ले रहे हैं.अनिल कुमार ने सवालिया लहजे में पूछा की मंत्री जब योजनाओं का उद्घाटन करते हैं तो डुमरांव की योजना का उद्घाटन बक्सर से ही क्यों करते हैं इस तरह रामगढ़ तथा कैमूर की योजनाओं का भी उद्घाटन बक्सर से क्यों किया जाता है? क्या लोगों से श्री चौबे को दुर्गंध आती है? क्या लोग उनसे परफ्यूम लगाकर मिलेंगे? उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे ने बक्सर के संतों का भी अपमान किया है.भले ही केंद्रीय मंत्री दूसरों के सर्वनाश होने और मिट्टी में मिल जाने की बात कहें लेकिन जिस प्रकार से उन्होंने संसदीय क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार किया है, क्षेत्र के लोग इस बार उन्हें ही मिट्टी में मिला देंगे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments