भारतीय संस्कृति की दिव्यता को प्रदर्शित करती है होली : वर्षा पांडेय

कहा कि होली भारतीय संस्कृति कि पहचान है समाज में सभी के लिए खुशियां, उल्लास, सौहार्द लाने वाला पर्व है, यह पर्व समाज के सभी लोगों को एकजुट होकर मैत्री भाव से रहने का संदेश देता है. यह भारतीय संस्कृति की दिव्यता को प्रदर्शित करता है.








- नगर के नया बाज़ार रोड में होली मिलन समारोह का हुआ था आयोजन
- सोशल एक्टिविस्ट वर्षा पांडेय के द्वारा हुआ था आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के नया बाज़ार रोड में होली मिलन समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया इस समारोह में उपस्थित महिलाओं ने एक दूसरे को अबीर ग़ुलाल लगा के एक दूसरे के प्रति अपनत्व के भाव को प्रगट किया और होली मिलन में पारंपरिक होली गायन नृत्य और गुलाल के साथ जम कर होली का उत्सव मनाया.

होली मिलन कार्यक्रम की नेतृत्वकर्ता  सोशल एक्टिविस्ट वर्षा पाण्डेय ने अपने सम्बोधन में कहा कि होली भारतीय संस्कृति कि पहचान है समाज में सभी के लिए खुशियां, उल्लास, सौहार्द लाने वाला पर्व है, यह पर्व समाज के सभी लोगों को एकजुट होकर मैत्री भाव से रहने का संदेश देता है. यह भारतीय संस्कृति की दिव्यता को प्रदर्शित करता है.

कार्यक्रम में मीना सिंह श्यामला पाठक,वंदना जी , इन्दु जी, भारती जी, पूनम रविदा,स पिंकी पाठक, ज्योति भगत, प्रमिला पांडेय, संध्या पांडेय, शोभा पांडेय ,रेणु पांडेय, एकता पांडेय, रोहिणी दूबे, मंजू तिवारी सहित बक्सर, डुमरांव, राजपुर सहित जिले के कई स्थानों में बहुत सारी प्रबुद्ध महिलाओं ने उपस्थित होकर होली मिलन का उत्सव मनाया.










Post a Comment

0 Comments