संपत्ति के लोभ में बहन ने फौजी पति के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या ..

जिला मुख्यालय के सोमेश्वर नाथ मोहल्ले की निवासी उनकी बहन तथा उनके बहनोई का यह कहना है कि वह अपनी पैतृक संपत्ति उनके नाम कर दें खास बात यह है कि लाल बहादुर सिंह इसी विवाद के कारण अपने पिता से भी अलग रहते हैं.








 
- धनसोई थाना क्षेत्र के धोबही गांव की है घटना
- हत्यारोपी महिला गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिस भारत में भाई-बहन के प्रेम की कई कहानियां प्रचलित हैं, वही एक बहन संपत्ति के लोग में ऐसी अंधी हुई कि उसने अपने ही भाई की जान ले कर न सिर्फ अपनी भाभी को विधवा बना दिया बल्कि तीन मासूम बच्चियों के सर से पिता का साया छीन लिया. मामला धनसोई थाना क्षेत्र के धोबही गांव का है, जहां सोमवार की शाम तकरीबन साढ़े छह बजे 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतक की बहन और बहनोई तथा भांजे समेत कुल सात लोगों पर लगा उसके बाद पुलिस को पारित कार्यवाही करते हुए आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के धोबही गांव निवासी लाल बहादुर सिंह की शादीशुदा बहन की नजर उनके पैतृक संपत्ति पर है. असल में लाल बहादुर सिंह की केवल तीन पुत्रियां ही है ऐसे में जिला मुख्यालय के सोमेश्वर नाथ मोहल्ले की निवासी उनकी बहन तथा उनके बहनोई का यह कहना है कि वह अपनी पैतृक संपत्ति उनके नाम कर दें खास बात यह है कि लाल बहादुर सिंह इसी विवाद के कारण अपने पिता से भी अलग रहते हैं. सोमवार को एक बार फिर वंदना अपने पति और बेटे शादी के साथ मायके पहुंची और संपत्ति को लेकर विवाद शुरू कर दिया लाल बहादुर सिंह को बुलाया और मारपीट कर जख्मी कर दिया बाद में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया.

इस मामले में मृतक की पत्नी विजयलक्ष्मी ने सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने मृतक की बहन वंदना के साथ ही उसके फौजी पति ओमवीर सिंह पुत्र समेत कुल सात लोगों को आरोपित बनाया है. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी वंदना कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की तलाश जारी है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments