वीडियो : "वोट की ताकत समझो" अभियान के तहत मतदाताओं को जागरूक करने का सिलसिला जारी ..

बताया कि संस्था के द्वारा लोगों को यह बताया जा रहा है कि उनके मताधिकार की ताकत क्या है. उन्हें मताधिकार के लिए प्रेरित करते हुए यह कहा जा रहा है कि वह निश्चित रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें जिससे कि एक सशक्त और मजबूत लोकतंत्र का निर्माण हो सके.









  • - मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ से चल रहा अभियान
  • - प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम कर रहे नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मतदाता जागरूकता के लिए वोट की ताकत समझो अभियान को लेकर मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा गांव-गांव में पहुंचकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि संस्था के द्वारा लोगों को यह बताया जा रहा है कि उनके मताधिकार की ताकत क्या है. उन्हें मताधिकार के लिए प्रेरित करते हुए यह कहा जा रहा है कि वह निश्चित रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें जिससे कि एक सशक्त और मजबूत लोकतंत्र का निर्माण हो सके.

डॉ दिलशाद ने कहा कि वह विभिन्न गांवों में जा रहे हैं जहां मतदान के प्रति लोगों के काफी कम जागरूकता देखने को मिल रही है. उन्होंने मतदाताओं, खासकर युवाओं से यह कहा कि देश के भविष्य के निर्माण तथा सशक्त एवं मजबूत लोकतंत्र के लिए हर व्यक्ति का मतदान करना बेहद जरूरी है. ऐसे में सभी मतदान के दिन अपने घर से अवश्य निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें.

मतदाता जागरूकता अभियान के पहले चरण में तुर्कपुरवा, बक्सर, धनसोई व चौसा में आभियान जारी है. मंगलवार को बक्सर में करीब 500 लोगो के बीच विभिन्न पोस्टर और बैनर के जरिए बिहार प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद और सद्स्यों ने जागरूकता अभियान चलाया. 

मौके पर मनोज, नसीर, ब्यूटी कुमारी, मनीष कुमार, सोनम, अंजली, नसीम, हरे शंकर, डॉ मनीष कुमार, रुखसाना सहित अनेक सदस्य मौजूद थे.


वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments