वीडियो : अपने स्वागत से अभिभूत एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने कहा- "मैं अश्विनी चौबे का चेला नहीं .."

बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में पूजा-अर्चना की, उसके बाद रोड शो करते हुए बक्सर पहुंचे इस दौरान रास्ते मे कार्यकर्ताओं ने बहुत गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और बुल्डोजर से पुष्प वर्षा की. कार्यकर्ताओं का जोश देखकर मिथलेश तिवारी भी गदगद दिखे. 












- बक्सर पहुंचे मिथिलेश तिवारी का बुलडोजर से पुष्प वर्षा कर किया गया स्वागत
- पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट करना होगी बड़ी चुनौती

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 2024 का लोकसभा चुनाव के तिथियां के साथ उम्मीदवारों का भी ऐलान हो गया है. इंडिया गठबंधन से जगदानंद के पुत्र पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह चुनावी मैदान में हैं. वही बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता अश्विनी कुमार चौबे का टिकट काटकर उनके शिष्य कहे जाने वाले तिवारी को इस लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है. टिकट मिलने के बाद शनिवार को पहली बार बक्सर पहुंचे एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी का कार्यकर्ताओ ने ढोल-नगाड़े के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. बुल्डोजर से पुष्प वर्षा की, जिससे मिथिलेश तिवारी भी खूब गदगद नजर आए. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं ना तो अश्विनी चौबे का चेला हूं और ना ही अश्विनी चौबे मेरे गुरु हैं. उनसे मेरा 30 सालों का संबंध है और वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं."

ब्रह्मपुर से बक्सर तक रोड शो :

भोजपुर जिले का सीमा पार कर बक्सर  में प्रवेश करने के साथ ही बीजेपी प्रत्याशी ने ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में पूजा-अर्चना की, उसके बाद रोड शो करते हुए बक्सर पहुंचे इस दौरान रास्ते मे कार्यकर्ताओं ने बहुत गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और बुल्डोजर से पुष्प वर्षा की. कार्यकर्ताओं का जोश देखकर मिथलेश तिवारी भी गदगद दिखे. उन्होंने कहा कि इस तरह का स्वागत उनका पहले कभी नहीं हुआ था.

कहा - अधूरे कार्यों को करूंगा पूरा :

शहर के स्थानीय मैरज हॉल में एनडीए नेताओ के साथ पहुंचे बीजेपी बक्सर लोकसभा प्रत्याशी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हर चुनौती को पार करते हुए अप्रत्याशित वोटों से जीत हासिल करूंगा. सांसद अश्विनी चौबे के द्वारा जो कार्य अधूरे छोड़े गए हैं उनका पूरा करूंगा बक्सर को वाराणसी की तरह विकसित किया जाएगा क्योंकि बक्सर मेरे कण-कण में है.

कई बड़े नेताओं ने बनाई मिथिलेश तिवारी के कार्यक्रम से दूरी :

गौरतलब है कि मिथिलेश तिवारी के विजय सम्मेलन कार्यक्रम से  भारतीय जनता पार्टी के कई स्थानीय बड़े नेताओं ने दूरी बनाकर रखी. मिथिलेश के सम्बोधन से पहले ही 80 प्रतिशत लोग कार्यक्रम छोड़कर निकल गए, जिससे स्थानीय कार्यकर्ताओ की नाराजगी साफ दिखाई दे रही थी, जिस पर सफाई देते हुए बीजेपी प्रत्याशी ने कहा जो लोग भी किसी कारणवश आज नहीं आये हैं. वह आगे के कार्यक्रमों में जरूर आएंगे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments