भाजपा महिला मोर्चा ने एडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का किया स्वागत ..

बताया कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाने हेतु पूरे मनोयोग से प्रयास कर रहे हैं. अबकी बार अपार बहुमत से एनडीए के प्रत्याशी को विजय हासिल होगी.













- नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने दी जीत की शुभकामनाएं
- कहा - अबकी बार प्रचंड बहुमत से बनेगी केंद्र में पीएम मोदी की सरकार

बक्सर टॉप न्यूज बक्सर : भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का भव्य स्वागत किया गया. बक्सर नगर अध्यक्ष कंचन देवी के नेतृत्व में दर्जनों महिला कार्यकर्ताओं के द्वारा पीपरपांती रोड और पुस्तकालय रोड इलाके में रोड शो निकालते हुए मिथिलेश तिवारी को अंगवस्त्र और पुष्प माला देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्हें बक्सर से जीत की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी गई.


मौके पर कंचन देवी ने बताया कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाने हेतु पूरे मनोयोग से प्रयास कर रहे हैं. अबकी बार अपार बहुमत से एनडीए के प्रत्याशी को विजय हासिल होगी और वह केंद्र की सरकार को मजबूती प्रदान करेंगे. 


उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने अबकी बार 400 पर का जो लक्ष्य रखा है. वह लक्ष्य भी आसानी से पूरा होगा और अबकी बार प्रचंड बहुमत से देश में कमल खिलेगा. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में उनके साथ किरण जायसवाल, मीना देवी, तारामणि देवी, शिल्पी देवी, उषा देवी, लखमीनिया देवी, रीता देवी, पुष्पा वर्मा, रेखा वर्मा के साथ-साथ कार्य समिति और कमेटी की सभी महिलाएं एकत्रित हुई थी.










Post a Comment

0 Comments