वीडियो : एनएसयूआई ने लगाए नगर में पोस्टर, बताया - कैसा है मोदी का असली परिवार ..

एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर "मोदी का असली परिवार" शीर्षक से बनाए गए. पोस्टर चिपकाए और यह आरोप लगाया कि भाजपा दागियों और भ्रष्टाचारियों का परिवार है.









- बोले राष्ट्रीय संयोजक, दागियों का परिवार है यह
- नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर लगाए गए पोस्टर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में एनएसयूआई के द्वारा भाजपा के मोदी का परिवार कैम्पेन के विरुद्ध अभियान चलाया गया, जिसमें एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर "मोदी का असली परिवार" शीर्षक से बनाए गए. पोस्टर चिपकाए और यह आरोप लगाया कि भाजपा दागियों और भ्रष्टाचारियों का परिवार है.

अनुराग राज त्रिवेदी ने बताया भाजपा के परिवार में एक से बढ़कर एक दागी और भ्रष्टाचारी शामिल हैं. जिसमें कुलदीप सिंह सेंगर, बृजभूषण शरण, आसाराम, राम रहीम, चक्रपाणि, बनारस बीएचयू में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले, किसानों की हत्या करने वाले अजय मिश्रा टेनी, हरियाणा बॉर्डर पर किसानों पर गोली चलाने वाले, देश में रहकर बैंकों का पैसा लूटने वाले अडानी और अंबानी. 

उन्होंने कहा कि यह सभी मोदी परिवार के ही हैं. जिनमें से कई को भाजपा ने लोकसभा का टिकट भी दिया है. उन्होंने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि खुद को अपने परिवार को और देश को सुरक्षित रखना है तो ऐसे आपराधिक परिवार से दूर रहें और इस परिवार के मुखिया को सत्ता से बेदखल करें ताकि हमारा समाज और देश सुरक्षित रहे. मौके पर यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार, एनएसयूआई के विशाल खरवार, दीपक, विनय ओझा, रिंकू गिरी, करण रजक, अनीश राय, प्रिंस कुमार मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments