कुछ ही घंटे के अंदर सामने आई हर्ष फायरिंग की दूसरी घटना, सेमी ऑटोमेटिक राइफल के साथ एक गिरफ्तार ..

सेमी ऑटोमेटिक राइफल तथा अन्य हथियारों का प्रदर्शन करते हुए फायरिंग कर रहे हैं. सूचना पर तुरंत ही नैनीजोर थानाध्यक्ष फिरोज आलम सदलबल मौके पर पहुंचे वहां सेमी ऑटोमेटिक राइफल के साथ बिहारी यादव नामक एक व्यक्ति को पकड़ा गया. जबकि दो अन्य लोग हथियार के साथ भाग निकले.









- नैनीजोर थाना क्षेत्र के जवही दीयर गांव का है मामला
- डीएसपी के निर्देश पर मुखिया प्रतिनिधि की भूमिका की भी हो रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीती रात कुछ ही घंटों के अंदर हर्ष फायरिंग की ताबड़तोड़ दो घटनाएं सामने आई हैं. जिसमें पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास देशी पिस्तौल तथा एक सेमी ऑटोमेटिक राइफल के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. 

मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात पुलिस को यह सूचना मिली कि नैनीजोर थाना क्षेत्र के जवही दीयर गांव में एक शादी समारोह के दौरान मुखिया प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव एवं अन्य सेमी ऑटोमेटिक राइफल तथा अन्य हथियारों का प्रदर्शन करते हुए फायरिंग कर रहे हैं. सूचना पर तुरंत ही नैनीजोर थानाध्यक्ष फिरोज आलम सदलबल मौके पर पहुंचे वहां सेमी ऑटोमेटिक राइफल के साथ बिहारी यादव नामक एक व्यक्ति को पकड़ा गया. जबकि दो अन्य लोग हथियार के साथ भाग निकले.

कहते हैं अधिकारी :

सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहारी यादव नामक एक व्यक्ति को सेमी ऑटोमेटिक राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में मुखिया प्रतिनिधि की भूमिका की भी जांच हो रही है. जल्द ही पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज देगी. 

अफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
डुमरांव










Post a Comment

0 Comments