वीडियो : नगर थाने के समीप महिला को बेहोश कर लूटा ..

अभी वह रास्ता बता ही रही थी. तब तक दोनों ने उनके मुंह के समीप रुमाल लाकर उन्हें बेहोश कर दिया और फिर किला मैदान में ले जाकर उनका मंगलसूत्र, कान का झुमका और उनके पर्स में रखे एक हज़ार रुपये निकाल लिए. कुछ देर के बाद जब महिला को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची. 










- सीआरपीएफ जवान की पत्नी है पीड़िता
- मंदिर का रास्ता पूछ महिला को कर दिया बेहोश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में मोबाइल छीनने वालों के साथ-साथ कर उचक्कों का प्रभाव बढ़ गया है. स्थिति यह है कि अब नगर थाने के समीप ही उचक्के वारदात को अंजाम देकर निकल जा रहे हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लग रही. सोमवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे बाजार से खरीदारी कर अपने घर शिक्षक कॉलोनी लौट रही एक महिला को किला मैदान के समीप नशा खुरानी गैंग की दो महिलाओं ने बेहोश कर उसके गहने तथा नकद रुपये लूट लिए. कुछ समय बाद जब उसे होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची और घर वालों को पूरी जानकारी दी. हालांकि अब तक पुलिस इस घटना से अनजान है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थाना क्षेत्र के एकडाढ़ गांव के मूल निवासी तथा वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी में अपना मकान बनाकर रह रहे सीआरपीएफ जवान दिलबाग सिंह यादव की पत्नी सोमवार की शाम बक्सर बाजार में खरीदारी करने निकली थी. वापस लौटने के क्रम में किला मैदान के सभी उन्हें दो औरतें मिली, जिन्होंने नाथ बाबा मंदिर जाने का रास्ता पूछा. अभी वह रास्ता बता ही रही थी. तब तक दोनों ने उनके मुंह के समीप रुमाल लाकर उन्हें बेहोश कर दिया और फिर किला मैदान में ले जाकर उनका मंगलसूत्र, कान का झुमका और उनके पर्स में रखे एक हज़ार रुपये निकाल लिए. कुछ देर के बाद जब महिला को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची. उन्होंने बताया कि जो गहने लूटे गए हैं. उनकी कीमत तकरीबन 45 हज़ार रुपये है.

मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments