सुमित मानसिंहका बने भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष, चंदन व गोविंद प्रवक्ता ..

लोकसभा चुनाव में पूरे मनोयोग से बक्सर में एक बार फिर भाजपा का ध्वज लहराने में मदद करेंगे. जिससे कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी कार्यकर्ताओं को यह दायित्व दिया गया है कि वह जनता के बीच में पहुंचकर केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा जनहित में किया जा रहे कार्यों से उन्हें अवगत कराएं.
जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी(दाएं) और भाजपा नेता सोनू ओझा(बाएं) के साथ  सुमित मानसिंहका(बीच में)









- भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने सौंपा दायित्व
- एक बार फिर मोदी सरकार को सत्ता में लाने का दोहराया संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी के द्वारा जिला कार्य समिति में संगठन के विभिन्न दायित्वों के निर्वहन के लिए कई कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है, जिसमें बक्सर नगर निवासी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सुमित मानसिंहका को जिला उपाध्यक्ष बनाया गया है, जबकि कोरान सराय निवासी चंदन ओझा तथा नया भोजपुर निवासी अधिवक्ता गोविंद चौधरी को जिला प्रवक्ता बनाया गया है.

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने सभी के मनोनयन के साथ उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए यह उम्मीद जताई है कि सभी आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे मनोयोग से बक्सर में एक बार फिर भाजपा का ध्वज लहराने में मदद करेंगे. जिससे कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी. उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी कार्यकर्ताओं को यह दायित्व दिया गया है कि वह जनता के बीच में पहुंचकर केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा जनहित में किया जा रहे कार्यों से उन्हें अवगत कराएं.








Post a Comment

0 Comments