ट्रेन के डिब्बों से चोरी करते दो गिरफ्तार ..

कहा कि अवपथित ट्रेन के डिब्बों की लगातार निगरानी की जा रही है. निगरानी के क्रम में ही यह अभियुक्त पकड़ में आए हैं. जिस संपत्ति को चुराया जा रहा था इसकी अनुमानित कीमत 32,200 रुपये है. 










- दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन के डिब्बों से कर रहे थे चोरी
- रेलवे सुरक्षा बल तथा आसूचना शाखा की संयुक्त कार्रवाई 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल बक्सर एवं दानापुर आसूचना शाखा की संयुक्त टीम ने रघुनाथपुर में अवपथित ट्रेन के कोच से अंडर गियर केबल चोरी करते दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान दो अन्य भाग निकले.

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी 24 वर्षीय विशाल मुसहर तथा रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप के निवासी 22 वर्षीय अनिल मुसहर के रूप में हुई है जबकि रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप के ही निवासी बबन एवं लंकवा मुसहर मौके से भाग निकले हैं. 

जानकारी देते हुए आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि बक्सर पोस्ट के सहायक उप निरीक्षक रमेश कुमार सिंह एवं सुबोध कुमार, आरक्षी सर्वेश यादव तथा दानापुर की आसूचना शाखा के प्रशिक्षु आरक्षी राज किशोर पांडेय की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि अवपथित ट्रेन के डिब्बों की लगातार निगरानी की जा रही है. निगरानी के क्रम में ही यह अभियुक्त पकड़ में आए हैं. जिस संपत्ति को चुराया जा रहा था इसकी अनुमानित कीमत 32,200 रुपये है. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही.








Post a Comment

0 Comments