बर्जर पेंट के होली मिलन में खूब उड़े अबीर-गुलाल ..

कंपनी द्वारा सबको इस मौके पर कीमती उपहार एवं खीर मालपुआ  मिठाई खिलाकर बधाई दी गई. मौके पर बर्जर कंपनी के वरिष्ठ प्रबंध अधिकारी अजीत झा ने सबका अभिवादन स्वीकार किया तथा कंपनी के कुछ नए प्रोडक्ट डैजल, ड्यू प्राइमर, कंस्ट्रक्शन केमिकल की जानकारी दी. 










- नगर के बाइपास रोड स्थित होटल एमजी रेजीडेंसी में आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- डीलर्स को दी गई होली की अग्रिम शुभकामनाएं, प्रदान किए गए उपहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के बाइपास रोड स्थित होटल एम जी रेजीडेंसी में शुकवार को बर्जर पेंट होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जिले भर से पहुंचे डीलर्स ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की अग्रिम शुभकामनाएं दी.  

इस क्रम में स्थानीय डीलर्स द्वारा होली के गीत एवं जोगीरा गाया गया. कंपनी द्वारा सबको इस मौके पर कीमती उपहार एवं खीर मालपुआ  मिठाई खिलाकर बधाई दी गई. मौके पर बर्जर कंपनी के वरिष्ठ प्रबंध अधिकारी अजीत झा ने सबका अभिवादन स्वीकार किया तथा कंपनी के कुछ नए प्रोडक्ट डैजल, ड्यू प्राइमर, कंस्ट्रक्शन केमिकल की जानकारी दी. 

वितरक तथा डीलर्स का जताया आभार : 

उन्होंने बक्सर में लांच की गई कंपनी के जिला वितरक कृषि औजार भंडार के अगम पाण्डेय व सभी डीलर बंधुओं का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि अपने 56 साल के पारिवारिक व्यवसाय को परिवार की तीसरी पीढ़ी अपने आगे ले कर एक साथ चल रहे हैं. यह वाकई अनुकरणीय पहल है. साथ ही नए वित्तीय वर्ष की योजना पर विचार विमर्श किया.

सभी डीलर्स से मताधिकार का प्रयोग करने की अपील :

मौके पर पांडेय परिवार के राजेंद्र पांडेय, दीपक पाण्डेय, अनुराग पाण्डेय व प्रकाश पाण्डेय ने सभी व्यापारियों को एक जून को मतदान के दिन अपना मतदान अवश्य करने की अपील की








Post a Comment

0 Comments