"वोट की ताकत समझो अभियान" : नगर के विभिन्न मोहल्लों में पहुंच बताई मत की अहमियत ..

बताया कि सामाजिक न्याय एवं मानवाधिकार संस्था के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने का अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान के तहत संस्था के कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंचते हैं और उन्हें यह बताते हैं कि उनका मत किस प्रकार से देश के साथ-साथ उनके बच्चों का भविष्य भी तय कर सकता है. 










- मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था की तरफ से चलाया जा रहा अभियान
- संस्था के प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम कर रहे नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा चलाए जा रहे अभियान "वोट की ताकत समझो" के तहत जिला मुख्यालय स्थित चीनी मिल शांति नगर तथा नेहरु नगर मोहल्ले में पहुंचकर हर घर दस्तक दी गई तथा लोगों को यह बताया गया कि वह अपना मत खाली न जाने दे. वह हर हाल में मताधिकार का प्रयोग कर एक सशक्त सरकार चुने.

अपने अभियान के बारे में जानकारी देते हुए संस्था के प्रदेश सचिव डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि सामाजिक न्याय एवं मानवाधिकार संस्था के द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने का अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान के तहत संस्था के कार्यकर्ता लोगों के बीच पहुंचते हैं और उन्हें यह बताते हैं कि उनका मत किस प्रकार से देश के साथ-साथ उनके बच्चों का भविष्य भी तय कर सकता है. मताधिकार नहीं कर वह न सिर्फ अपने लोकतांत्रिक अधिकार से वंचित होते हैं बल्कि अपने बच्चों के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ करते हैं.

इस अभियान में डॉ दिलशाद आलम के साथ-साथ मनीष कुमार, मनोज पाठक, राजेश, नसीर समेत कई सदस्य मौजूद थे.










Post a Comment

0 Comments