वान ह्यूसेन का होली ऑफर : 4,999 की खरीद पर 1,000 की शॉपिंग फ्री ..

बताया कि वान ह्यूसेन अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर लाता रहता है. इसी के तहत रंगों के त्योहार होली में अपने ग्राहकों के लिए वह वस्त्रों की विशाल श्रृंखला के साथ-साथ शानदार छूट पाने का भी मौका लाया है.









- अनेक आकर्षक रंगों तथा डिजाइन में उपलब्ध हैं परिधान
- पुराने ही नहीं नए ग्राहकों को भी मिलेगा ऑफर का लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में वान ह्यूसेन के एकमात्र आउटलेट में होली के अवसर पर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया गया है जिसमें 4,999 रुपये की खरीद पर 1,000 रुपये की शॉपिंग फ्री है. जानकारी देते हुए संचालक रजनीश गुप्ता ने बताया कि वान ह्यूसेन अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक बेहतरीन ऑफर लाता रहता है. इसी के तहत रंगों के त्योहार होली में अपने ग्राहकों के लिए वह वस्त्रों की विशाल श्रृंखला के साथ-साथ शानदार छूट पाने का भी मौका लाया है.

संचालक ने बताया कि वान ह्यूसेन आउटलेट में जिस प्रकार से ओपनिंग के साथ ही बेहतरीन ऑफर ग्राहकों के लाये गए थे, उसी परंपरा को आगे भी जारी रखा गया है. चूंकि होली का त्यौहार भारत की संस्कृति में एक महत्वपूर्ण त्योहार माना जाता है. ऐसे में इस अवसर पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर लाया गया है. खास बात यह है कि पुराने ग्राहकों के साथ-साथ नए ग्राहकों को भी इस ऑफर का लाभ मिल सकेगा.










Post a Comment

0 Comments