नाले का अतिक्रमण करने वाले को अंचलाधिकारी ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम ..

उन्हें जल्द से जल्द अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. ऐसे में अंचलाधिकारी बीएस पांडेय के द्वारा उन्हें सूचना प्रेषित करते हुए आखिरी चेतावनी दी गई है.










- नाले का अतिक्रमण कर लिए जाने से ग्रामीणों को हो रही थी परेशानी
- सड़क पर बह रहा था नाले का गंदा पानी, चलना हो गया था मुश्किल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी अंचल के काजीपुर पंचायत में एक अतिक्रमणकारी के द्वारा नाले का अतिक्रमण कर लिया गया था, जिससे कि घरों का गंदा पानी सड़क पर बह रहा था. उक्त अतिक्रमणकारी के विरुद्ध अंचलाधिकारी ने कठोर रवैया अपनाते हुए उसे 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. 24 घंटे के अंदर यदि नाले को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है.

दरअसल, काजीपुर पंचायत निवासी वहाबुद्दीन खान के पुत्र जलील खान के द्वारा पंचायत के अंतर्गत काजीपुर गांव में ही नाले में ईंट के टुकड़े डाल कर उसे पाट दिया गया था. जलील खान का यह दावा था कि नाला उनकी जमीन से होकर गुजर रहा है. बाद में रास्ते की मापी होने के बाद उन्हें यह बता दिया गया था कि उनका दावा गलत है और उन्हें जल्द से जल्द अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. ऐसे में अंचलाधिकारी बीएस पांडेय के द्वारा उन्हें सूचना प्रेषित करते हुए आखिरी चेतावनी दी गई है.

यहां बता दे कि काजीपुर गांव के इस नाले के अतिक्रमण से ग्रामीणों के साथ-साथ उन स्कूली बच्चों को भी दिक्कत हो रही थी जिन्हें इसी रास्ते से होकर स्कूल जाना पड़ता है. उनका कहना था कि कई बार सड़क पर हुए जलजमाव में गिर जाने के कारण उनके कपड़े गंदे हो जाते थे, इस वजह से वह स्कूल जाने से वंचित हो जाते थे.










Post a Comment

0 Comments