अलग-अलग ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति मिलने पर रेल यात्री कल्याण समिति ने जताई प्रसन्नता ..

कहा कि रेलयात्री कल्याण समिति रेलयात्रियों की मूलभूत सुविधाओं, स्टेशनों के विकास एवं गाड़ियों के ठहराव की आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमलोगों की आवाज को रेल मंत्रालय और रेलवे बोर्ड में सुना जा रहा है इसके लिए धन्यवाद देते हैं.











- बक्सर रेलवे स्टेशन अमित अन्य अन्य रेलवे स्टेशन पर हुआ ठहराव
- रेलवे के पदाधिकारी यो के प्रति जताई अपनी कृतज्ञता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों जैसे बक्सर में पटना-इन्दौर एक्सप्रेस, रघुनाथपुर में पटना-कुर्ला यानि बॉम्बे-जनता एक्सप्रेस तथा चौसा में विभूति एक्सप्रेस का ठहराव होने पर रेलयात्री कल्याण समिति ने प्रसन्नता जाहिर की है तथा रेलमंत्री सहित रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष, ई डी कोचिंग, महाप्रबंधक हाजीपुर, मुख्य परिचालन प्रबंधक हाजीपुर, मंडल रेल प्रबंधक दानापुर तथा वरीय परिचालन प्रबंधक दानापुर को बधाई दी है.

प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि रेलयात्री कल्याण समिति रेलयात्रियों की मूलभूत सुविधाओं, स्टेशनों के विकास एवं गाड़ियों के ठहराव की आवाज उठाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमलोगों की आवाज को रेल मंत्रालय और रेलवे बोर्ड में सुना जा रहा है इसके लिए धन्यवाद देते हैं और साथ ही उन स्टेशनों पर जो बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं वहां पर भी गाड़ियों की ठहराव और मूलभूत सुविधाओं की बहाली की मांग करते हैं.

धन्यवाद देने वाले मुख्य लोगों में कृष्ण बिहारी चौबे, बीजेन्द्र यादव, ओमप्रकाश सिंह, इमरान खान कामेन्द्र सिंह, आलोक जायसवाल, पंकज दूबे, मिथिलेश सिंह, सरदार प्रीतिपाल सिंह, सुमन्त सिंह, टेटा सिंह, संजीव सिंह, शैलेश ओझा, रोहित पाठक, तारकेश्वर पाठक, अनिल सिंह, पंकज पटेल, डॉ जी कुमारी, वैद्य एस के पाण्डेय, वीरेन्द्र ओझा, मुन्ना चौबे एवं मनोज सिंह हैं.










Post a Comment

0 Comments