केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने की अमित शाह व जेपी नड्डा से मुलाकात, अब लेंगे बड़ा फैसला ..

अश्विनी कुमार चौबे बक्सर में 10 वर्षों से सांसद हैं. इस दौरान वह दो बार केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन हाल ही में उनका लोकसभा का टिकट कट गया और उनके स्थान पर बैकुंठपुर के पूर्व विधायक रहे मिथिलेश तिवारी को टिकट दिया गया है. 













- बक्सर से टिकट कटने के बाद चल रहे हैं नाराज
- 28 मार्च को दिल्ली स्थित आवास पर बुलाई प्रेस वार्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आज कुछ बड़ी घोषणा कर सकते हैं. बुधवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने गुरुवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता बुलाई है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अपनी मुलाकात और बक्सर से टिकट कटने के बाद आगे की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं. इसके पूर्व बीजेपी ने उन्हें स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल किया है.

दरअसल, बक्सर में अश्विनी चौबे का टिकट काटकर यहां से मिथिलेश तिवारी को टिकट दे दिया गया है. माना जा रहा है कि दिग्गज नेता का टिकट कटने के बाद से ही वह पार्टी के इस फैसले से खफा हैं. अब यह माना जा रहा है कि प्रेस वार्ता के क्रम में वह किसी बड़े फैसले के बारे में जानकारी दे सकते हैं.

यहां बता दे कि केंद्रीय मंत्री सांसद अश्विनी कुमार चौबे बक्सर में 10 वर्षों से सांसद हैं. इस दौरान वह दो बार केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन हाल ही में उनका लोकसभा का टिकट कट गया और उनके स्थान पर बैकुंठपुर के पूर्व विधायक रहे मिथिलेश तिवारी को टिकट दिया गया है. बताया यह भी जा रहा है की उम्र का हवाला देते हुए उनका टिकट काटा गया, लेकिन पार्टी के इस फैसले से वह खासे नाराज चल रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments