वीडियो : मतदाता जागरूकता के पोस्ट आपको जिता सकते हैं हजारों रुपयों के इनाम ..

ऐसे लोगों से यह अपील की जाएगी कि वह ज्यादा से ज्यादा जन जागरूकता लाएं जिससे कि मतदान का प्रतिशत बढ़ सके. ऐसा करने में जो लोग अहम भूमिका निभाएंगे उन्हें लोकसभा चुनाव के बाद पुरस्कृत किया जाएगा.









- जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने की घोषणा
- 10 हज़ार, 7 हज़ार और 5 हज़ार के नकद पुरस्कार से होंगे पुरस्कृत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आचार संहिता के प्रभावी होने के साथ ही जिला प्रशासन पूरी तरह से इलेक्शन मोड में आ गया है. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने यह कहा है कि मतदाता जागरूकता के लिए जो भी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अभियान चलाते हैं उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन उन्हें पुरस्कृत करेगा. हाल ही में उन्होंने एमवी कॉलेज में छात्र-छात्राओं के बीच भी इस बात की घोषणा की थी. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस बाबत एक बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ऐसे लोगों से यह अपील की जाएगी कि वह ज्यादा से ज्यादा जन जागरूकता लाएं जिससे कि मतदान का प्रतिशत बढ़ सके. ऐसा करने में जो लोग अहम भूमिका निभाएंगे उन्हें लोकसभा चुनाव के बाद पुरस्कृत किया जाएगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बक्सर में मतदान होना है. ऐसे में प्रशासन अब लगातार स्वीप अभियान के तहत मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित करेगा. मतदाता जागरूकता के लिए जिला प्रशासन के सहयोग सामाजिक संस्थाएं भी आगे आ रही हैं हाल ही में मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बैनर तले डॉ दिलशाद आलम के नेतृत्व में लगातार गांव में पहुंचकर लोगों के बीच मताधिकार के प्रति जागरूकता लानेबक अभियान शुरु किया गया है. इसके साथ ही प्रशासन अब सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को जागरूक करने की पहल कर रहा है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments