वीडियो : बसपा के लोकसभा प्रत्याशी का बड़ा दावा - इस बार 400 क्या 40 पार भी नहीं जाएगी भाजपा ..

बाहरी प्रत्याशी को टिकट देकर भाजपा ने शाहाबाद की जनता का अपमान किया है. ऐसे लोग चुनाव जीतने के बाद कभी बक्सर की सुध लेने नहीं पहुंचते. इसलिए जनता इस बार इन्हें मजा चखायेगी.













- बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने पर कहा भाजपा ने शाहबाद की जनता का अपमान
- कहा - जीतने के बाद एक बार भी बक्सर के सुध नहीं लेते बाहरी प्रत्याशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बहुजन समाज पार्टी के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा भले ही यह का है कि वह पूरे देश में 400 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी लेकिन उसका यह दावा अबकी बार गलत साबित होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा मुश्किल से 40 सीट भी जीत ले तो यह बड़ी बात है. बकौल अनिल कुमार, बक्सर को लेकर भाजपा ने एक बार फिर जो फैसला लिया है वह जनता को स्वीकार्य नहीं है. बाहरी प्रत्याशी को टिकट देकर भाजपा ने शाहाबाद की जनता का अपमान किया है. ऐसे लोग चुनाव जीतने के बाद कभी बक्सर की सुध लेने नहीं पहुंचते. इसलिए जनता इस बार इन्हें मजा चखायेगी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहेगी वह नहीं करेगी. इसीलिए उसने मैदान में बाहरी प्रत्याशी उतारा है, क्योंकि बाहरी प्रत्याशी जीतने के बाद बक्सर से चला जाएगा. ऐसे में जनता एक बार फिर से ठगी जाएगी. उन्होंने कहा कि जनता इस बार झांसे में नहीं आने वाली ऐसे में जनता इन लोगों को करारा जवाब देगी.

दरअसल, बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. रात्रि में वह विभिन्न गांव में चौपाल लगाकर जनता से मुखातिब हो रहे हैं और उन्हें यह बता रहे हैं कि बक्सर के विकास के लिए उनसे बेहतर प्रत्याशी कोई भी नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि वह बक्सर से सदैव जुड़े हुए हैं और बक्सर के विकास के लिए उनका विजन पूरी तरह से स्पष्ट है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments