वीडियो : हत्या मामले में कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित व्यवसायी करेंगे वोट का बहिष्कार ..

उन्होंने भाजपा के बक्सर प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के साथ-साथ भाजपा के कई कद्दावर नेताओं के नाम लेते हुए उनके तरफ से इस मामले में दबाव दिए जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि पांच दिनों के अंदर इस मामले के सभी आरोपितों कि गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह काला बिल्ला लगाकर विरोध करने के साथ-साथ वोट बहिष्कार भी करेंगे.
धनसोई में एकजुट हुए व्यवसायी 













- 

  • -होली के दिन हुई हत्या मामले की लीपापोती तथा हत्यारे को राजनीतिक संरक्षण का आरोप
  • - नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में हुई थी हत्या, निजी अस्पताल में ले जाने पर भी उठा सवाल


बक्सर टॉप न्यूज़
, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में होली के दिन धनसोई बाजार के व्यवसायी विनोद साह के 28 वर्षीय पुत्र महेश कुमार की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि राजनीतिक संरक्षण के कारण पुलिस के द्वारा इस मामले की लीपापोती करने के भरपूर प्रयास किया जा रहे हैं उन्होंने भाजपा के बक्सर प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के साथ-साथ भाजपा के कई कद्दावर नेताओं के नाम लेते हुए उनके तरफ से इस मामले में दबाव दिए जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि पांच दिनों के अंदर इस मामले के सभी आरोपितों कि गिरफ्तारी नहीं होती है तो वह काला बिल्ला लगाकर विरोध करने के साथ-साथ वोट बहिष्कार भी करेंगे.

मृतक के स्वजनों ने कहा कि पुलिस ने आज तक हत्यारों के मोबाइल का सीडीआर, घटना स्थल के समीप के सीसीटीवी फुटेज की जांच नहीं की और ना ही किसी भी पुलिस पदाधिकारी के द्वारा पीड़ित परिवार के सदस्यों से अब तक कोई बयान ही लिया गया है. इससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस मामले में लीपापोती का प्रयास कर रही है. साथ ही हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त मिथिलेश पाण्डेय एवं उनके घरवालों को बचा रही है.

रोते-बिलखते स्वजन


आरोप : सभी ने मिलकर की हत्या, साक्ष्य भी छिपाया :

मृतक की मां शोभा देवी, चाची ममता देवी पिता विनोद साह एवं चाचा मनजी साह ने गुरुवार को दावा करते हुए कहा कि उनके बेटे की हत्या एक साजिश के तहत की गई है. इस मामले में मिथिलेश पांडेय मुख्य अभियुक्त है उसने अपने भाई द्वारिका पांडेय उनकी पत्नी तथा अपनी पत्नी के साथ मिलकर हत्या की है और फिर साक्ष्य छिपाने का भरपूर प्रयास किया है. उन्होंने खून लगा रॉड धो दिया था, इसके साथ ही घर को भी धो-पोंछकर साफ कर दिया था. अब वह भाजपा के बक्सर प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पटना स्थित आवास में छिपा हुआ है. सबसे अहम सवाल यह है कि जब सदर अस्पताल समीप में है तो पुलिस मृतक को बक्सर शहर के बाहर किसी निजी अस्पताल में लेकर क्यों गए?

इसी पोस्ट का दिया जा रहा हवाला


हर बिंदु पर हो रही जांच, नहीं बचेंगे दोषी :

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है. मैं इस मामले की मॉनिटरिंग स्वयं ही कर रहा हूं. परिजनों के द्वारा जो आरोप लगाया गया है उसकी भी जांच की जाएगी. मामले में जो भी दोषी हो बख्शे नहीं जाएंगे.

मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

डेढ़ लाख रुपयों के विवाद में हुई थी हत्या :

ज्ञात हो कि महेश कुमार की हत्या होली पर्व के दिन उस वक्त कर दी गई थी जब वह नौकरी के नाम पर दिए गए डेढ़ लाख रुपये का तकादा करने स्टेशन रोड़ स्थित मिथिलेश पाण्डेय नामक व्यक्ति के घर गए थे, उसी दौरान कथित तौर पर लोहे के रॉड से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई. लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि मिथिलेश पांडेय नामक व्यक्ति ही इस मामले के मुख्य आरोपी हैं और पुलिस उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments