सड़क दुर्घटना में सीआरपीएफ जवान की मौत ..

यह कह कर घर से निकले थे कि गोलंबर पर कुछ काम है, वहां से लौटकर तुरंत आ जाएंगे. इसी बीच उनके दुर्घटना में घायल होने की सूचना मिली इसके बाद उन्हें नगर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.












- गोलंबर पर जाने की बात का घर से निकले थे जवान
- अज्ञात वाहन चालक पर लग रहा दुर्घटना का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सीआरपीएफ के एक जवान की गोलंबर के समीप सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. आरोप किसी अज्ञात वाहन चालक पर लग रहा है. परिजनों का कहना है कि सीआरपीएफ जवान छुट्टी पर घर आए हुए थे और मंगलवार की शाम यह कह कर घर से निकले थे कि गोलंबर पर कुछ काम है, वहां से लौटकर तुरंत आ जाएंगे. इसी बीच उनके दुर्घटना में घायल होने की सूचना मिली इसके बाद उन्हें नगर के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के अतराैना गांव के स्व. परमहंस सिंह के पुत्र अनिल कुमार सिंह सीआरपीएफ में नाैकरी करते थे. गाेलम्बर के समीप उसका अपना घर है जहां पर उनका परिवार रहता है. पिछले दिनाें वह छुट्टी पर घर आये थे और उन्हें 11 अप्रैल को वापस जाना था.  

मंगलवार की शाम गाेलम्बर पर जाने की बात कह घर से निकले थे. अचानक से देर रात सड़क दुर्घटना में जख्मी हाेने की सूचना परिजनाें काे मिली. सूचना मिलते ही परिजन गाेलम्बर स्थित निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. दुर्घटना उत्तर प्रदेश के भरौली गोलंबर के समीप होने की जानकारी मिल रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments