अतिक्रमण हटाने गई नगर परिषद टीम पर हमला, कई चिह्नित, जाएंगे जेल ..

स्पष्ट रूप से कह दिया है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान में बाधा उत्पन्न करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और ऐसे लोगों पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.








- कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- कहा : अतिक्रमण के विरुद्ध लगातार जारी रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा सोमवार को चले चलाए गए अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान सिंडिकेट नहर के पास तुरहा टोली एवं आसपास के कुछ लोगों के द्वारा नगर परिषद की टीम पर हमला कर दिया गया. ऐसे लोगों के द्वारा पथराव किया गया और कर्मियों से दुर्व्यवहार भी किया गया. माना जा रहा है कि जिन लोगों का अतिक्रमण हटाया गया है उन लोगों के उकसावे में ऐसा किया गया है. ऐसे में नगर परिषद के द्वारा सभी लोगों को चिह्नित कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार ने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान में बाधा उत्पन्न करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और ऐसे लोगों पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


दरअसल नगर परिषद के द्वारा लगातार अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. सोमवार को एक बार फिर नगर के ठठेरी बाजार से मेन रोड होते हुए सिंडिकेट तक अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान स्थायी रूप से फुटपाथ पर सीढ़ी बनाने वाले लोगों की सीढ़ियों को ध्वस्त किया गया साथ ही साथ अस्थाई रूप से भी सड़क को घेरने वाले लोगों का अतिक्रमण हटाया गया. लोगों को स्पष्ट रूप से चेतावनी दे दी गई कि वह किसी प्रकार से सरकारी जमीन का अतिक्रमण ना करें. अगर सीढ़ी बनानी हो तो इसके लिए अपनी जमीन का ही प्रयोग करें. ऐसा देखा जाता है कि लोग अपने जमीन में मकान बनाने के बाद नाली तथा फुटपाथ की जमीन का अतिक्रमण कर लेते हैं. जिससे सदैव जाम की समस्या बनी रहती है. अब नगर को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी.






Post a Comment

0 Comments