वीडियो : अधिवक्ताओं के बीच पहुंचे पूर्व आइपीएस आनंद, कहा - किसी चेहरे पर नहीं बल्कि अपने दम पर चुनाव लड़ता है नेता ..

कहा कि वह कोई वादे लेकर नहीं बल्कि इरादे लेकर आए हैं. भगवान ने उन्हें ऐसे स्थान पर रख दिया जहां उन्हें किसी दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं चलानी है. जो करना है अपने दम पर करना है. यह उनके चारित्रिक बल की परीक्षा है और उनका तथा बक्सर की जनता का चारित्रिक बल इतना कमजोर नहीं है.

 







-हर हाल में नोमिनेशन करने का किया दावा कहा - बैठने की बात विरोधियों ने फैलाई
-जनसंपर्क के दौरान भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर भी दिखी साथ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले में अलग-अलग पार्टियों के प्रत्याशियों के द्वारा अपना चुनाव प्रचार किया जा रहा है. सभी अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इसी बीच पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा भी चुनाव मैदान में डटे हुए हैं, जिससे अन्य प्रत्याशियों की नींद उड़ी हुई है. 

उन्होंने मंगलवार को न्यायालय में अधिवक्ताओं से मुलाकात की. उनसे मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि बक्सर की जनता ने जिस उम्मीद से उन्हें चुना है वह उम्मीद जरूर पूरी होगी. बकौल मिश्र इस बार भले ही अलग-अलग दलों के प्रत्याशी मैदान में हो लेकिन उन सबके सामने बक्सर की जनता ने उनके रूप में अपना प्रत्याशी खड़ा कर दिया है और बक्सर की जनता आज स्वयं चुनाव लड़ रही है. इशारों ही इशारों में उन्होंने अपने विपक्षियों पर भी हमला बोला और कहा कि चुनाव नेता अपने दम पर लड़ता है ना कि किसी और के नाम पर. 

जनता जान रही कौन है वोटकटवा :

यह पूछे जाने पर की क्या इस चुनाव में वह बैठ जाएंगे? उन्होंने कहा कि यह केवल विरोधी कह रहे हैं और हमेशा कहते रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है. वह सात मई को नामांकन करेंगे. यह पूछे जाने पर कि लोग उन्हें वोट कटवा तथा दूसरे किसी पार्टी का एजेंट बता रहे हैं श्री मिश्र ने बताया कि लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह डरे हुए हैं कि आनंद मिश्रा भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे. ऐसे में बक्सर की जनता यह जानती है कि कौन एक नंबर पर है और कौन वोट काट रहा है?

विकसित बक्सर बनाने वाले लोग मेरे साथ :

आनंद मिश्र ने कहा कि जो लोग विकसित बक्सर बनाने की सोच रखते हैं. वह उनके साथ उन्हें अपने बच्चों का भविष्य सुधारना है वह चाहते हैं कि उनके बच्चों का भविष्य उनसे और भी बेहतर रहे. ऐसे में सभी लोग एक नया बक्सर बनाने के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं.

वादे नहीं इरादे लेकर आया :

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि वह कोई वादे लेकर नहीं बल्कि इरादे लेकर आए हैं. भगवान ने उन्हें ऐसे स्थान पर रख दिया जहां उन्हें किसी दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं चलानी है. जो करना है अपने दम पर करना है. यह उनके चारित्रिक बल की परीक्षा है और उनका तथा बक्सर की जनता का चारित्रिक बल इतना कमजोर नहीं है.

भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष भी दिखी साथ :

आनंद मिश्रा के द्वारा किए जा रहे जनसंपर्क के दौरान न्यायालय के अधिवक्ता संघ के सचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय एवं तमाम वरिष्ठ अधिवक्ता मौजूद रहे. यहां तक कि भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर भी आनंद मिश्र के साथ देखी गई. हालांकि आनंद मिश्रा ने कहा कि वह सर्वदलीय हैं और सभी के बल से वह चुनाव जीतेंगे. क्योंकि यहां लड़ाई बक्सर के भविष्य की है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments