वीडियो : सफाई कर्मियों से मिले मिथिलेश तिवारी, एक साथ भोजन कर दिया समरसता का संदेश ..

कहा कि सफाई कर्मी ही हर छोटे-बड़े स्थलों को साफ कर सहज एवं सुगम बनाते हैं. उन्होंने ने कहा कि जिन सफाई कर्मियों का भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पांव पखारते है उन सफाई कर्मियों के साथ भोजन करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. 






-जनसंपर्क के दौरान बक्सर विधानसभा के कई क्षेत्रों में पहुंचे एनडीए प्रत्याशी
-कई स्थानों पर महिलाओं ने फूल बरसा कर किया स्वागत


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "प्रत्याशी आपके द्धार" कार्यक्रम के अंतर्गत मिथिलेश तिवारी ने बक्सर विधानसभा के चौसा मंडल के रामपुर, तिवाय, निकृश, सगरा, डिहरी, जलीलपुर, सिकरौल, पलिया, सौरी, राजापुर, गोसाईंपुर, ओरा, कुसुरुपा तथा सरेंजा के गांव और पंचायतों में जनसंपर्क कर एनडीए प्रत्याशी मिथलेश कुमार तिवारी ने आशीर्वाद लिया. 

चौसा मंडल के सोनपा में सफाई कर्मियों के साथ भोजन कर सामाजिक समरसता का सन्देश दिया. उन्होंने ने कहा कि सफाई कर्मी ही हर छोटे-बड़े स्थलों को साफ कर सहज एवं सुगम बनाते हैं. उन्होंने ने कयहा कि जिन सफाई कर्मियों का भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पांव पखारते है उन सफाई कर्मियों के साथ भोजन करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. 

जनसंपर्क अभियान में जगह-जगह कार्यकर्ता और मतदाताओं द्वारा आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शामिल हो एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी मिथलेश तिवारी ने कहा कि यह चुनाव सुरक्षित भारत, मजबूत भारत और भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का चुनाव है. देश की जनता ने आज से 10 साल पहले ही मोदी जी को प्रधानमंत्री बना कर सूझ-बूझ का परिचय दिया है. जिससे देश आज सुरक्षित हाथों में है, इसलिए  भारत की आन बान शान के लिए फिर एक बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है. आज कभी न मिलने वाले, हिन्दुस्तान को लूटने वाले सभी बटोरुआ दल अपने अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए एकजुट हो कर मोदी जी को हराना चाहते हैं, लेकिन यह तय है की देश और बक्सर की जनता ऐसा होंने नही देंगी. जिस तरह मोदी जी के नेतृत्व में भारत दिन प्रतिदिन विकास की ऊंचाईयों को छू रहा है उसी प्रकार बक्सर भी विकास की ऊंचाईयों को छुएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments