वीडियो : एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का बड़ा आरोप - "राजद ने पैसे देकर उतारें निर्दलीय प्रत्याशी .."

कहा कि निश्चित रूप से अश्विनी चौबे का आशीर्वाद भी उन्हें प्राप्त है और वह भी चुनाव प्रचार के लिए अवश्य आएंगे, लेकिन फिलहाल बक्सर की जनता ही उनके चुनाव का प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी जी का नाम जिस उम्मीदवार के साथ है वह विजेता है और जनता उसको हाथों-हाथ उठा रही है.








-किया दावा-भाजपा को जिताने का मन बना चुकी है जनता
-विरोधियों को बताया परिवारवाद का पोषक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं उनका कहना है कि बक्सर की जनता मन बन चुकी है और वह एनडीए को ही वोट देगी, लेकिन लोग केवल प्रत्याशी की एक झलक देखना चाहते हैं. ऐसे में उन्हें जनसंपर्क करना पड़ रहा है. उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजद ने ही निर्दलीय प्रत्याशियों को भाजपा के विरुद्ध खड़ा कराया है, क्योंकि राजद अकेले भाजपा से लड़ नहीं सकती. ऐसे में उसने पैसे देकर निर्दलीय प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. लेकिन यह लोग वोटकटवा से अधिक कुछ भी नहीं हैं. 

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि वह बक्सर में पुजारी बनकर आए हैं और बक्सर उनके लिए मंदिर की तरह है. जिस प्रकार एक पुजारी मंदिर की सेवा करता है ठीक उसी तरह वह बक्सर की सेवा करेंगे और इसके लिए संकल्पित हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव भ्रष्टाचार के पर्याय हैं जबकि मोदी विकास और राष्ट्रहित के पर्याय हैं. यह पूछे जाने पर की बक्सर में उनके चुनाव प्रचार के लिए क्या अश्विनी चौबे भी आएंगे? उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से अश्विनी चौबे का आशीर्वाद भी उन्हें प्राप्त है और वह भी चुनाव प्रचार के लिए अवश्य आएंगे, लेकिन फिलहाल बक्सर की जनता ही उनके चुनाव का प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि मोदी जी का नाम जिस उम्मीदवार के साथ है वह विजेता है और जनता उसको हाथों-हाथ उठा रही है.

अपने-अपने परिवार की चिंता में हैं इंडी गठबंधन के लोग :

इंडी गठबंधन मे जहां लालू यादव अपने पूरे परिवार को सेट करने पर तुले हुए हैं, वहीं काॅग्रेस राहुल गांधी को सेट करने पर आमादा हैं और तो और जगतानन्द सिंह सुधाकर को सेट कर रहें हैं. जबकि देश के प्रधानमंत्री देश के विकास को सेट करने में लगे हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments