घर से गायब नाबालिग वाराणसी से बरामद, अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार ..

रविवार को मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में गांव के ही एक युवक को अपहरण का आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिक को बरामद कर लिया गया जबकि आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.








-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
-मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के 24 घंटों के अंदर हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से पढ़ने के लिए निकली और फिर गायब हो चुकी नाबालिग को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर वाराणसी से बरामद कर लिया गया है. इतना ही नहीं नाबालिक के अपहरण का आरोपी भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिक शनिवार को घर से यह कह कर निकली कि वह ट्यूशन जा रही है, लेकिन बाद में वापस नहीं लौटी. उसके बाद रविवार को मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में गांव के ही एक युवक को अपहरण का आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिक को बरामद कर लिया गया जबकि आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
नाबालिक के दादा के द्वारा प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी जिसमें एक युवक को अपहरण का आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेस किया और उसके सहारे उन्हें गिरफ्तार कर लिया.
चंदन कुमार झा
थानाध्यक्ष, मुफ्फसिल थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments