गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला राजपुर ..

इस विवाद में पिछले कई महीनो से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी. बीच-बीच में कई बार बहस भी हुई थी. फिर भी मामला शांत नहीं हुआ. रविवार की शाम इन दोनों पक्षों के बीच पहले कहा सुनी हुई फिर बढ़ते-बढ़ते बात इतनी बढ़ गई कि अपना वर्चस्व दिखाने को लेकर इन दोनों पक्षों के बीच हवाई फायरिंग होने लगी. 









- संगरांव में जमकर हुई गोलीबारी, मची अफरातफरी
- भूमि-विवाद में आमने-सामने आये दो पक्ष


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र का संगराव गांव सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. पुराने जमीनी विवाद के मामले में दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हुई घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया लोग इधर-उधर भागने लगे बाद में किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही उपद्रवी भाग गए. मामले में दोनों पक्षों से दस लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास में जुट गई है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही मनोज पांडेय एवं विनोद पांडेय के बीच पूर्व से ही किसी जमीन के मामले को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद में पिछले कई महीनो से दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी. बीच-बीच में कई बार बहस भी हुई थी. फिर भी मामला शांत नहीं हुआ. रविवार की शाम इन दोनों पक्षों के बीच पहले कहा सुनी हुई फिर बढ़ते-बढ़ते बात इतनी बढ़ गई कि अपना वर्चस्व दिखाने को लेकर इन दोनों पक्षों के बीच हवाई फायरिंग होने लगी. 

इस घटना में लगभग आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई. गोलियों की तड़तड़ाहट से अफरातफरी का माहौल हो गया. हालांकि इस इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात से तीन खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. 

कहते हैं थानाध्यक्ष
इस मामले में एक पक्ष के चंद्र प्रकाश पांडेय एवं दूसरे पक्ष के चमेली देवी पति स्वर्गीय विनोद पांडेय के द्वारा लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें दोनों पक्ष से दस लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 
संतोष कुमार, 
थानाध्यक्ष, राजपुर






Post a Comment

0 Comments