वीडियो : डीआइजी ने की जिले की पुलिस के साथ बैठक, कहा - चुनाव के लिए कमर कस हैं तैयार हम ..

कहा कि पर्व और फिर चुनाव को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं. निरोधात्मक कार्रवाई के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का बेहतर ढंग से अनुपालन कराया जा रहा है. अंतरराज्ययीय सीमाओं पर भी निगरानी की जा रही है ताकि शराब बंदी कानून का भी बेहतर ढंग से अनुपालन कराया जा सके.









- अंतरराज्ययीय सीमाओं की हो रही सतत निगरानी
- यूपी के सीमावर्ती इलाकों की पुलिस के साथ मिलकर बनाई रणनीति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शाहाबाद रेंज के डीआइजी नवीन चंद्र झा शनिवार को बक्सर पहुंचे. आगामी रामनवमी तथा चुनाव के मद्देनज़र उन्होंने एसपी दोनों एसडीपीओ तथा पुलिसकर्मियों के साथ बैठक की और उनके द्वारा की गई तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि पर्व और फिर चुनाव को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं. निरोधात्मक कार्रवाई के साथ-साथ आदर्श आचार संहिता का बेहतर ढंग से अनुपालन कराया जा रहा है. अंतरराज्ययीय सीमाओं पर भी निगरानी की जा रही है ताकि शराब बंदी कानून का भी बेहतर ढंग से अनुपालन कराया जा सके.

डीआइजी ने बताया कि पिछले ट्रैक रिकॉर्ड के हिसाब से सभी पर्व यहां शांतिपूर्ण तरीके से मनाए गए हैं इस बार भी बेहतर ढंग से मनाने के लिए तैयारियां हैं. चुनाव और आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती इलाकों के वरीय अधिकारियों के साथ एसपी तथा एसडीपीओ आदि ने बैठक कर आदर्श आचार संहिता का अनुपालन व चुनाव के दौरान विधि-व्यवस्था के बेहतर संधारण के लिए तैयारी की है. संबंधित थानों के अधिकारियों के साथ बैठकें की हैं. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराए जाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है.

ट्रैफिक जाम की समस्या के लिए भी पुलिस तैयार :

डीआईजी ने बताया कि ट्रैफिक जाम की समस्या के लिए भी पुलिस तैयार है. ट्रैफिक डीएसपी तथा अन्य पुलिसकर्मियों को यह निर्देश दिया गया है कि ट्रैफिक की समस्या से निपटने के लिए तमाम प्रयास किए जाएं ताकि लोगों को सहूलियत हो.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments