वीडियो : फुटपाथ के स्थायी अतिक्रमण के विरूद्ध ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अभियान ..

रविवार से यह अभियान नियमित रूप से चलेगा और सड़क की दोनों पटरियों पर स्थायी रूप से दुकान लगाकर उसका अतिक्रमण करने वाले एवं सड़क पर ही वाहन खड़ी कर शॉपिंग के लिए चले जाने वाले वाहन स्वामियों से जुर्माना वसूला जाएगा. 







- ध्वनि विस्तारक यंत्र से लोगों को दी गई चेतावनी 
- घर के सामने खड़े वाहनों से भी काटा गया चालान
- रविवार से होगी जुर्माना वसूलने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में ट्रैफिक जाम की बढ़ती समस्या के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाकर सड़क पर वाहन पार्क करने वाले वाहन स्वामियों के साथ-साथ सड़क पर अपनी स्थायी दुकान लगा लेने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की चेतावनी दी गई तथा कुछ वाहन स्वामियों से जुर्माना भी वसूला सभी से यह कहा गया कि आज केवल चेतावनी दी जा रही है. रविवार से यह अभियान नियमित रूप से चलेगा और सड़क की दोनों पटरियों पर स्थायी रूप से दुकान लगाकर उसका अतिक्रमण करने वाले एवं सड़क पर ही वाहन खड़ी कर शॉपिंग के लिए चले जाने वाले वाहन स्वामियों से जुर्माना वसूला जाएगा. 

शनिवार को चलाए गए अभियान के तहत यातायात निरीक्षक संजय कुमार तथा पुलिस उपाधीक्षक रजिया सुल्तान के दिशा-निर्देश में नगर के सभी चौक चौराहों तथा प्रमुख मार्गो में यह अभियान चलाया गया. जिसमें ध्वनि विस्तारक यंत्र से वाहन स्वामियों तथा फुटपाथ का स्थाई रूप से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी गई कहा गया कि उनकी इस गलती के कारण पैदल चलने वाले लोगों के साथ ही अन्य लोगों को भी काफी परेशानी होती है. कुछ घरों के सामने खड़े वाहनों के स्वामियों से जुर्माना वसूला गया.

ट्रैफिक पुलिस उपाधीक्षक रजिया सुल्तान ने बताया कि आज ज्यादातर लोगों को केवल चेतावनी दी गई है. अगली बार सड़क का अतिक्रमण करते देखे जाने वाले लोगों से जुर्माना भी वसूला जाएगा.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments