डीएम-एसपी ने स्वयं की वाहनों की जांच, पढ़ाया आदर्श आचार संहिता का पाठ, वसूला हजारों रुपयों का जुर्माना ..

उनको आदर्श आचार संहिता के दौरान अपनाए जाने वाली सावधानियों यथा नकद राशि अथवा आग्नेयास्त्र आदि लेकर परिचालन  नहीं करने की बात बताई गई.  इसके अतिरिक्त को ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों पर कार्रवाई की गई. 












- दलसागर टोल प्लाजा के समीप की गई जांच
- अचानक हुई कार्रवाई से मचा रहा वाहन चालकों में हड़कम्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव के अंतर्गत जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल एवं पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के द्वारा स्वयं ही सड़क पर उतरकर वाहनों की जांच की गई. यह कार्रवाई राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर दलसागर टोल प्लाजा के समीप की गई. डीएम-एसपी ने स्वयं वाहन चालकों को रोककर उनके वाहनों की तलाशी कराई एवं उनको आदर्श आचार संहिता के दौरान अपनाए जाने वाली सावधानियों यथा नकद राशि अथवा आग्नेयास्त्र आदि लेकर परिचालन  नहीं करने की बात बताई गई.  इसके अतिरिक्त को ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने वालों पर कार्रवाई की गई. 

इस दौरान बगैर हेलमेट बाइक चलाने, बगैर सीट बेल्ट लगाए कार चलाने वालों के साथ ही गाड़ियों के इंश्योरेंस, फिटनेस तथा पॉल्यूशन सर्टिफिकेट की भी जांच की गई एवं नहीं होने पर जुर्माना वसूला गया. विभिन्न वाहनों से तकरीबन 24 हज़ार रुपयों की राशि बतौर जुर्माना वसूल की गई. डीएम-एसपी के द्वारा की गई इस कार्रवाई से वाहन चालकों के बीच हड़कम्प मचा रहा.










Post a Comment

0 Comments