घर के समीप से गुजर रहे बिजली के तारों में लगी आग, बच्ची झुलसी ..

जुलूस को देखने के लिए खिड़की के समीप खड़ी थी. इसी बीच पुनः कनेक्शन बॉक्स में आग लगी जिसकी चपेट में आकर बच्ची का एक हाथ बुरी तरह झुलस गया, साथ भी कुछ बाल भी जल गए. आनन-फानन में उसे नजदीकी निजी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां उसका इलाज हुआ.












- बक्सर नगर के नालबंद टोली मोहल्ले का मामला
- घटना के बाद स्थानीय लोगों में बिजली कंपनी के खिलाफ रोष व्याप्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के विभिन्न इलाकों में घरों से सटा कर ले जाए जा रहे बिजली के तारों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रह रही हैं. इसी तरह की एक दुर्घटना मंगलवार को उसे वक्त हुई जब नालबंद टोली निवासी एक बच्ची तार से निकली चिंगारी से झुलसकर घायल हो गई बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रोष व्यक्त किया है. उनका कहना है कि कंपनी बेहद लापरवाही भरा रवैया अपनाती है, जिससे कि किसी दिन कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है. 

दरअसल नगर के नालबंद टोली मोहल्ले के निवासी आशुतोष कुमार के मकान की खिड़की से बिल्कुल सटकर बिजली का खंभा ले जाया गया है जिसके कनेक्शन बॉक्स में सदैव आग लगती रहती है. बार-बार बिजली मैकेनिक को से आकर ठीक कर देते हैं. मंगलवार को आशुतोष की छह वर्षीय पुत्री आराध्या महावीरी झंडा पूजन के दौरान निकाले गए जुलूस को देखने के लिए खिड़की के समीप खड़ी थी. इसी बीच पुनः कनेक्शन बॉक्स में आग लगी जिसकी चपेट में आकर बच्ची का एक हाथ बुरी तरह झुलस गया, साथ भी कुछ बाल भी जल गए. आनन-फानन में उसे नजदीकी निजी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां उसका इलाज हुआ.

इस घटना की जानकारी मिलते ही बिजली कंपनी के सहायक अभियंता शिवकुमार ने स्थानीय मैकेनिक को भेज कर घटनास्थल का अवलोकन कराया और कहा कि जल्द इस समस्या का निदान निकालने का प्रयास किया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments