वीडियो : पति की हत्या की आरोपित महिला की गोली मारकर हत्या ..

बताया कि ममता देवी उनके भतीजे अक्षय की पत्नी थी. उसी की हत्या के आरोप में वह एक साल से जेल में बंद थी. मार्च माह में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आई थी और अपने मायके में रह रही थी, लेकिन एक-दो दिन पूर्व अपने ससुराल पांडेयपुर पहुंची थी. 













- जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेय पुर गांव का मामला
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पति की हत्या की आरोपित एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. महिला हत्या के आरोप में जेल में बंद थी और पिछले ही दिनों जमानत पर छूट कर आई थी. इसी बीच बुधवार की सुबह तकरीबन 5:00 बजे उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या किसने की यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि किसी पारिवारिक सदस्य ने ही उसकी हत्या की है.

दरअसल, 28 अप्रैल 2023 को सिकरौल थाना अंतर्गत पांडेयपुर गांव में अक्षय कुमार पांडेय नामक एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक की पत्नी ममता देवी और उसके कथित प्रेमी जितेंद्र दूबे को आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 

मृतका के रिश्ते के ससुर सुदर्शन पांडेय ने बताया कि ममता देवी उनके भतीजे अक्षय की पत्नी थी. उसी की हत्या के आरोप में वह एक साल से जेल में बंद थी. मार्च माह में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आई थी और अपने मायके में रह रही थी, लेकिन एक-दो दिन पूर्व अपने ससुराल पांडेयपुर पहुंची थी. बुधवार की सुबह जब वह घर से टहलने के लिए बाहर निकली इसी बीच उसे गोली मार दी गई घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे पर लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कहती है पुलिस :
पांडेयपुर में एक महिला की हत्या कर दी गई है. वह अपने पति की हत्या की आरोपी थी और पिछले दिनों जेल से छूटकर आई थी. हत्या का आरोप परिवारिक सदस्यों पर ही लग रहा है. फिलहाल आवेदन का इंतजार किया जा रहा है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मनीष कुमार,
एसपी, बक्सर
थाने से सूचना मिली कि पांडेपुर गांव में एक हत्या हो गई है. इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया और फिर पोस्टमार्टम करने के लिए लाया गया है. मृतका अपने पति की हत्या की आरोपित थी. 
हरेंद्र प्रसाद,
चौकीदार

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments