रेल यात्रियों का मोबाइल फोन चुराकर भाग रहा युवक गिरफ्तार ..

घेर कर जब उसे पूछताछ की गई और संदिग्ध दिखाई दिए जाने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए. उसने बताया कि यह दोनों मोबाइल फोन उसने मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनस जनता एक्सप्रेस चोरी किये हैं. 











- ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत हुई गिरफ्तारी
- लोकमान्य तिलक टर्मिनस जनता एक्सप्रेस से चुराए थे मोबाइल फोन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा "ऑपरेशन यात्री सुरक्षा" के तहत चोरी के मोबाइल फोन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए. पकड़े गए युवक को आरपीएफ के द्वारा जीआरपी के हवाले कर दिया गया.

जानकारी देते हुए आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन परिसर में ऑपरेशन यात्री सुरक्षा के तहत उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल तथा दिनेश चौधरी के नेतृत्व में गश्त लगाई जा रही थी. इसी दौरान एक युवक तेज गति में स्टेशन परिसर से बाहर निकलते हुए देखा गया. घेर कर जब उसे पूछताछ की गई और संदिग्ध दिखाई दिए जाने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए. उसने बताया कि यह दोनों मोबाइल फोन उसने मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनस जनता एक्सप्रेस चोरी किये हैं. 

पकड़े गए अभियुक्त की पहचान चुरामनपुर वार्ड संख्या-7 के निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है. अभियुक्त को अग्रिम कार्रवाई के लिए जीआरपी के हवाले किया गया.










Post a Comment

0 Comments