वीडियो : भाजपा प्रत्याशी ने भीड़ बढ़ाने के लिए कर दिया सड़क जाम : बसपा प्रत्याशी का संगीन आरोप, कार्रवाई की मांग ..

बताया कि भाजपा के प्रत्याशी जिस दिन पहली बार बक्सर आ रहे थे उसे दिन राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर तकरीबन 2 घंटे तक आवागमन को बाधित कर दिया गया था. ऐसा करने से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई और आम लोगों को काफी परेशानी हुई. इसी भीड़ को भाजपा के प्रत्याशी का काफिला घोषित कर दिया गया.













- भाजपा के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के बक्सर आगमन के दौरान एनएच जाम करने का आरोप
- प्रशासन पर लगाया नियमों की अनदेखी करने वालों को सजा नहीं देने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बहुजन समाज पार्टी के सांसद प्रत्याशी अनिल कुमार का कहना है कि भाजपा के वर्तमान प्रत्याशी ने अपने काफिले में भीड़ बढ़ने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 922 घंटे जाम कर दिया था सहयोग से उसे जाम में बसपा प्रत्याशी भी फस गए थे ऐसे में उन्होंने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया. साथ ही प्रशासन से इस कृत्य पर नाम लेते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

बसपा प्रत्याशी ने बताया कि भाजपा के प्रत्याशी जिस दिन पहली बार बक्सर आ रहे थे उसे दिन राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर तकरीबन 2 घंटे तक आवागमन को बाधित कर दिया गया था. ऐसा करने से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई और आम लोगों को काफी परेशानी हुई. इसी भीड़ को भाजपा के प्रत्याशी का काफिला घोषित कर दिया गया.अनिल कुमार ने बताया कि जाम लगने से कई बच्चे भूख से तड़प रहे थे. तकरीबन 2 घंटे के बाद धीरे-धीरे गाड़ियों का काफिला आगे बढ़ा तो लोगों ने राहत महसूस की.

बसपा प्रत्याशी भी जाम में फंसे :

बसपा प्रत्याशी ने बताया कि वह अपने समर्थकों के साथ बक्सर आ रहे थे. इसी दौरान भयंकर जाम लग जाने के बाद वह स्वयं भी जाम में फंस गए. उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे वह भी मिथिलेश तिवारी के काफिले में हैं, जबकि भाजपा का समर्थन ना तो कभी उन्होंने किया है और ना कभी करेंगे.

आचार संहिता की खुलेआम उड़ी धज्जियां :

उन्होंने कहा कि इस दौरान आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी सुध लेने तक नहीं पहुंचे. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि क्या किसी भी व्यक्ति को राष्ट्रीय राजमार्ग 922 जाम करने का हक है? यदि ऐसा नहीं है तो अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments