निर्दलीय चुनाव लड़ने को तैयार आनंद मिश्रा की सभाओं में उमड़ रहा जन सैलाब ..

कहना है कि वह अपने वेतन का तीन चौथाई हिस्सा सामाजिक कार्यों में खर्च कर देते थे, लेकिन उन्हें लगता था कि केवल इतने से काम नहीं चलने वाला है. जब तक उनके क्षेत्र का हर युवा मजबूत नहीं होगा, क्षेत्र का विकास नहीं होगा तब तक उनके जीवन का उद्देश्य पूरा नहीं होगा. 













- लोगों के बीच पहुंचकर मातृभूमि को न्याय दिलाने की कर रहे बात
- आइपीएस की नौकरी छोड़कर लोगों की सेवा करने पहुंचे हैं आनंद मिश्र


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व आइपीएस तथा बक्सर से खुद को निर्दलीय प्रत्याशी घोषित कर चुके आनंद मिश्रा लगातार लोगों के बीच जनसंपर्क में जुटे हुए हैं. जनसंपर्क के दौरान उन्हें अपार जनसमर्थन भी मिलता दिखाई दे रहा है. चौसा, डुमरांव से लेकर और ब्रह्मपुर के इलाकों में भी वह लोगों के बीच जाकर यह वादा कर रहे हैं कि बक्सर को आज तक जो सम्मान नहीं मिल सका है वह सम्मान दिलाने के लिए वह आकेइपीएस की नौकरी छोड़कर आए हैं और जब तक बक्सर को सम्मान दिलाने का उनका लक्ष्य पूरा नहीं होगा तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे.

लोगों के बीच पहुंचकर उन्होंने यह बताया कि वह 2011 बच के आइपीएस अधिकारी थे. 2011 से 2024 तक उन्होंने देश के लिए ही काम किया, लेकिन हमेशा उनके मन में यह बात रहती थी कि उन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए वह कार्य नहीं किया जो करना चाहिए था. आनंद मिश्रा का यह कहना है कि वह अपने वेतन का तीन चौथाई हिस्सा सामाजिक कार्यों में खर्च कर देते थे, लेकिन उन्हें लगता था कि केवल इतने से काम नहीं चलने वाला है. जब तक उनके क्षेत्र का हर युवा मजबूत नहीं होगा, क्षेत्र का विकास नहीं होगा तब तक उनके जीवन का उद्देश्य पूरा नहीं होगा. अपने इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए वह अपनी नौकरी छोड़कर अब लोगों के बीच में आ चुके हैं.

आनंद मिश्रा को न सिर्फ बक्सर जिले के गांव में बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. नैनीजोर निवासी उमेश गौतम मिश्र, अरियांव निवासी अमित कुमार सिंह, श्रीकांत राय के डेरा, गंगौली निवासी नारायण जी पांडेय, ब्रह्मपुर के उमेदपुर निवासी हरि नारायण मिश्रा, सदर प्रखंड के अर्जुनपुर निवासी तथा वर्तमान में रांची झारखंड में स्टेट बैंक के मैनेजर रंजन राय, बक्सर नगर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी अभय कुमार सिंह, असम में स्टेशन मैनेजर रमेश कुमार सिंह, बनारपुर निवासी अरविंद उपाध्याय, रोहतास के दावथ निवासी विनोद सिंह जैसे लोगों ने उनके समर्थन में कई पोस्ट डाले हैं.










Post a Comment

0 Comments